Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Collection Day 26: 'फाइटर' की हालत पस्त, कछुए की चाल चलते हुए सोमवार को किया इतने करोड़ का बिजनेस

Fighter Box Collection Day 26 बॉलीवुड की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिली है। स्टोरी के साथ ही इसके गानों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पुलवामा अटैक को दिखाती इस फिल्म में एयर पायलट के कैरेक्टर में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 20 Feb 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
'फाइटर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 26: साल 2024 की शुरुआत 'फाइटर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से हुई। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई, बल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। 

'फाइटर' की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी

'फाइटर' की रिलीज को एक महीने का वक्त बीतने वाला है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है। वहीं, जैसे-जैसे एक महीना पूरा होने का दिन करीब आ रहा है, मूवी के कलेक्शन में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल रहा है।

सोमवार को छापे इतने नोट

'फाइटर' ने जहां शुरुआती दिनों में शानदार कमाई की, तो वहीं बीच में बिजनेस डाउन हो गया था। हालांकि, कछुए की चाल चलते हुए फिल्म 'फाइटर' ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। रविवार को जहां मूवी ने 2.1 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं, सोमवार को एक बार फिर इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'फाइटर' ने 26वें दिन 70 लाख का बिजनेस किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 207 करोड़ हो गया है।

पुलवामा अटैक पर बनी है फिल्म

'फाइटर' फिल्म में पुलवामा की घटना दिखाई गई है। 14 फरवरी, 2019 को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने पुलवामा जिले में विस्फोटक से भरी कार ने सीआरपीएफ जवानों की बस को निशाना बनाया था। इस हादसे में 40 जवान शहीद हो गए थे। फिल्म की कहानी इसी अटैक के इर्दगिर्द घूमती है।

फिल्म की स्टार कास्ट में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी अहम रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म में बड़ा बदलाव, 'आशिकी 3' नाम से नहीं रिलीज होगी मूवी, मिला ये टाइटल!