Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Day 5: 'फाइटर' के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 5वें दिन किया सिर्फ इतने करोड़ का बिजनेस

Fighter Box Office Collection Day 5 ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर अभी तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी। इस बीच इस फिल्म के पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। चलिए जानते हैं कि ऋतिक की इस मूवी ने रिलीज के 5 दिन बाद कितने का कारोबार किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 11:52 PM (IST)
Hero Image
5वें दिन कितनी की कमाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 5: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' को रिलीज हुए पांच दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में इस मूवी ने चार दिन तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके साथ ही इसमें पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी देखने को मिली।

अब एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने 5वें दिन कितना कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: Fighter का नया गाना Dil Banaane Waaleya हुआ रिलीज, इमोशन्स से भरा है ऋतिक-दीपिका की फिल्म का सॉन्ग

5वें दिन कितनी की कमाई

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 24 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में धीरे-धीरे बढ़ोतरी देखने को मिली। कमाई को देखते हुए ऐसा लगा कि 'पठान' की तरह ये मूवी भी ब्लॉकबस्टर हो सकती है।

हालांकि, 'फाइटर' के 5वें दिन का कलेक्शन देखते हुए इसका ब्लॉकबस्टर होना मुश्किल है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार, फिल्म के पांचवें दिन की कमाई में भारी गिरावट आई है। रिलीज के 5वें दिन फिल्म ने सिर्फ 8 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में 'फाइटर' का टोटल कलेक्शन 126.50 करोड़ हो गया है।

फाइटर की स्टार कास्ट

'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है। इसमें सभी को देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। इसे भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में पेश किया है।

यह भी पढ़ें: Fighter 2: 'फाइटर' से दमदार होगी सीक्वल, ऋतिक-दीपिका की फिल्म पर Siddharth Anand ने दिया बड़ा अपडेट