Move to Jagran APP

Fighter Box Office Day 3: 'टेक ऑफ' हुआ Hrithik Roshan का 'फाइटर' जेट, तीसरे दिन कर डाला धमाकेदार कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 3 डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म फाइटर इस वक्त सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती हुई आगे बढ़ रही है। रिलीज के तीसरे दिन फाइटर बुलेट ट्रेन की स्पीड से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। इस बीच ऋतिक रोशन की इस एक्शन थ्रिलर की कमाई के लेटेस्ट आंकड़ों की रिपोर्ट सामने आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 27 Jan 2024 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2024 09:24 PM (IST)
फाइटर ने तीसरे दिन किया कमाल का बिजनेस (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection: फिल्म फाइटर का खुमार इस समय फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ऋतिक रोशन की इस फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया है, जिसकी वजह से हर रोज फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है।

शानदार कमाई का सिलसिला फाइटर के लिए रिलीज के तीसरे दिन भी जारी रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि पहले शनिवार को डायरेक्टर सिद्धार्थ की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने कितना कारोबार कर लिया है।

फाइटर ने तीसरे दिन किया बेहतरीन कारोबार

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर ने फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नजर आ रही है। देशभक्ति की एक शानदार कहानी की पेशकश के आधार पर फाइटर हर किसी का दिल जीत रही है। दर्शकों की तरफ से मिल रहे बेशुमार प्यार की बदौलत इस फिल्म की कमाई भी हर रोज तेजी से आगे बढ़ रही है।

इस बीच फाइटर के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं, जो ये साबित कर रहे हैं कि कलेक्शन के मामले में ऋतिक के फाइटर जेट ने जबरदस्त उड़ान भरी है। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार इस मूवी ने पहले शनिवार को करीब 30 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

बता दें कि फाइटर की कमाई के ये आंकडे़ पूर्वानुमान हैं, जोकि सभी भाषाओं के आधार पर हैं। ऐसे में रिलीज के तीन बाद ये मूवी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने से महज 5 करोड़ पीछे खड़ी है।

ऋतिक रोशन की फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

     दिन      कलेक्शन
    पहला दिन     24.60 करोड़
    दूसरा दिन     41.20 करोड़
   तीसरा दिन     30 करोड़
   कुल कमाई     95.8 करोड़

ओपनिंग वीकेंड पर 100 करोड़ में होगी एंट्री

फाइटर की कमाई में शुक्रवार की तुलना में थोड़ी गिरावट देखी गई है। लेकिन इसका फिल्म के टोटल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई खास असर पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है। 

ऐसे में ये बात तो अब तय है कि रिलीज के चौथे दिन ये फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा बड़े आराम से पार कर 150 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा देगी। 

ये भी पढ़ें- Fighter Worldwide: दो दिन में Hrithik की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों की लिस्ट में 'फाइटर', इन्हें छोड़ेगी पीछे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.