Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Day 27: दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' का लाखों में लुढ़का बिजनेस, मंगलवार को बस हुई इतनी सी कमाई

Fighter Box Office Day 27 Collection ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर की शुरुआत तो अच्छी हुई थी लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर काफी लुढ़क रहा है। 30 करोड़ से ओपनिंग करने वाली सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को लाखों में कमाई की है। फाइटर का खाता बॉक्स ऑफिस पर अब बंद होता नजर आ रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 21 Feb 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
फाइटर का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लाखों में लुढ़का कारोबार / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Day 27 Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' का सफर बॉक्स ऑफिस पर बस अब खत्म होने को है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

30 करोड़ से ओपनिंग करने वाली दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर को सिनेमाघरों में लगे हुए एक महीना पूरा होने जा रहा है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज के बाद फाइटर का बिजनेस बहुत ही बुरी तरह से गिर गया है।

इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने का कोई भी मौका नहीं मिल रहा है। रिलीज के 27वें दिन फाइटर का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, चलिए जानते हैं-

फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर हुआ क्रैश

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी जब फैंस को पहली बार फिल्म 'फाइटर' में देखने को मिली, तो हर किसी को यही लगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास रचेगी, लेकिन इतिहास रचना तो दूर इस फिल्म को 200 करोड़ के आगे बढ़ने के लिए भी अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: Fighter Box Collection Day 26: 'फाइटर' की हालत पस्त, कछुए की चाल चलते हुए सोमवार को किया इतने करोड़ का बिजनेस

25 दिनों तक अनिल कपूर-ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म की कमाई करोड़ों में हुई, लेकिन सोमवार को जिस तरह से 'फाइटर' का कलेक्शन लुढ़का, उसने सबको हैरान कर दिया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद की इस एक्शन फिल्म ने रिलीज के 27वें दिन मंगलवार को महज 7 लाख रुपए का कारोबार किया है।

फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27 डेज

घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन 207.7 करोड़ रुपए
मंगलवार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7 लाख रुपए 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का खत्म होने को है सफर

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कछुए से भी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने इंडिया में डबल सेंचुरी मारते हुए 207.7 करोड़ का बिजनेस किया है।

जिस तरह से इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस इन दो दिनों में लुढ़का है, उसे देखते हुए ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि ऋतिक रोशन की इस फिल्म का खाता जल्द ही बंद हो जाएगा और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी 250 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी।

यह भी पढ़ें: Fighter Box Office Collection Day 24: वीकेंड पर 'फाइटर' ने भरी हुंकार, एक दिन में डबल हुआ बिजनेस