Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office Day 6: बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ रहा है 'फाइटर' का खेल, मंगलवार को खाते में आए बस इतने करोड़

Fighter Box Office Day 6 Collection ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का वीकेंड घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बीता। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी ने जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया था लेकिन अब मंगलवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का खेल बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 31 Jan 2024 08:14 AM (IST)
Hero Image
छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर बिगड़ा फाइटर का खेल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Day 6 Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए छह दिन पूरे हो चुके हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। बालाकोट एयरस्ट्राइक से प्रेरित ये कहानी ने लोगों के दिलों को छुआ।

फाइटर की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत पठान की तरह भले ही जोरदार न हुई हो, लेकिन वीकेंड पर ऋतिक-दीपिका की फिल्म को भर-भरकर थिएटर में ऑडियंस मिली। हालांकि, वर्किंग डे पर एक बार फिर से इस मूवी के कदम डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ा गए हैं। मंगलवार को फिल्म के खाते में कितने करोड़ आए, चलिए देखते हैं आंकड़े-

मंगलवार को फाइटर बॉक्स ऑफिस पर कर पाई इतनी कमाई

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन से भरपूर इस मूवी ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ से शुरुआत की थी। फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसका फायदा भी मूवी को भरपूर मिला। हालांकि, अब चार दिन बाद वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई गिरने लगी है।

यह भी पढ़ें: Fighter Worldwide Collection: फाइटर ने वर्ल्ड वाइड मचाया गदर, 300 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ाए कदम

सोमवार को जहां इस फिल्म ने रविवार के मुकाबले आधा बिजनेस करते हुए बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ आठ करोड़ कमाए थे, तो वहीं मंगलवार को मूवी की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने सिंगल डे पर लगभग 7.75 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है।

फाइटर बॉक्स ऑफिस 6 डेज कलेक्शन-

फाइटर इंडिया नेट कलेक्शन 134.25 करोड़ रुपए
फाइटर इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 151.8 करोड़ रुपए
फाइटर इंडिया मंगलवार कमाई  7.75 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने से अब भी इतनी दूर

वर्ल्ड वाइड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्म 'फाइटर' की स्पीड भले ही तेज हो और मूवी ने 200 करोड़ का आंकड़ा बहुत जल्द ही पार कर लिया हो, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म को अभी इस बॉक्स ऑफिस आंकड़े को छूने में काफी समय है।

इंडिया में फाइटर ने अब तक नेट कलेक्शन 134.25 करोड़ तक का किया है। फाइटर का इंडिया में ग्रॉस बिजनेस 151.8 करोड़ तक पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Fighter Box Office Day 5: 'फाइटर' के कलेक्शन में आई भारी गिरावट, 5वें दिन किया सिर्फ इतने करोड़ का बिजनेस