Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Box Office One Week: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से लड़खड़ाया 'फाइटर' का प्लेन, बुधवार को धड़ाम हुआ कलेक्शन

Fighter Box Office One Week Collection ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर से फैंस काफी उम्मीद लगाकर बैठे थे। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार तो भरपूर मिला लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी को कमाई के मामले में लगातार मशक्कत करनी पड़ रही है। बुधवार को फाइटर की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई काफी घट गयी और फिल्म सिर्फ इतने करोड़ कमा सकी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 01 Feb 2024 09:12 AM (IST)
Hero Image
बुधवार को फाइटर की कमाई में आई भारी गिरावट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office One Week Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर का बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड तो काफी अच्छा बीता, लेकिन अब जैसे-जैसे समय बीत रहा है, इस फिल्म का कलेक्शन घट रहा है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर की कमाई पर वर्किंग डेज का असर सीधे तौर पर देखने को मिल रहा है। मंगलवार के मुकाबले फाइटर का कलेक्शन बुधवार को और भी ज्यादा गिर गया। एक हफ्ते में फाइटर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है, चलिए जानते हैं।

फाइटर ने बुधवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर की शुरुआत 24 करोड़ के साथ हुई थी। दीपिका-ऋतिक के स्टारडम के मुकाबले इस फिल्म की ओपनिंग काफी कम थी। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म ने जोर पकड़ा और तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर पार कर गयी।

यह भी पढ़ें: Fighter Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर फाइटर के एक्शन ने मचाई तबाही, बस 6 दिनों में कमा लिए इतने सौ करोड़

हालांकि, अब फिल्म की कमाई हर दिन घट रही है और 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए मूवी को मशक्कत करनी पड़ रही है। मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर जहां इस फिल्म ने 7.75 करोड़ के करीब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था, तो वहीं बुधवार को मूवी का कलेक्शन और भी ज्यादा घट गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को रिलीज के सातवें दिन महज 6.35 करोड़ का कारोबार किया है।

फाइटर ने एक हफ्ते में टोटल की इतनी कमाई 

  • इंडिया नेट कलेक्शन- 140.35 करोड़ रुपए

  • इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 160.8 करोड़ रुपए 
  • हिंदी बुधवार कलेक्शन- 6.35 करोड़ रुपए

एक हफ्ते में 200 करोड़ भी नहीं पहुंच पाई फाइटर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' में पहली बार साथ देखने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक थे। इस फिल्म ने सात दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 140.35 करोड़ का बिजनेस किया है।

इंडिया में फाइटर का ग्रॉस कलेक्शन 160.8 करोड़ तक पहुंचा है। फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख ने भी अहम भूमिका निभाई थी। अगर फाइटर ने वीकेंड पर रफ्तार नहीं पकड़ी तो इस मूवी के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल होना भी बेहद मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Fighter Worldwide Collection: फाइटर ने वर्ल्ड वाइड मचाया गदर, 300 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ाए कदम