Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड दोबारा उड़ान भरने को तैयार 'फाइटर', अब तक दुनियाभर में कमाए इतने नोट

Fighter Worldwide Collection Day 16 फिल्म फाइटर दुनियाभर में कमाई के मामले में अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही है। पिछले दिनों में इंटरनेशनल मार्केट में इस मूवी के कलेक्शन का ग्राफ नीचे की तरफ गया है लेकिन फिर भी ऋतिक रोशन की फिल्म ग्लोबली अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस बीच फाइटर के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्श की तरफ गौर करते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 10 Feb 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
दुनियाभर में फाइटर की ने किया इतना कलेक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Worldwide Gross Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर दुनियाभर के सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। धीमी रफ्तार से सही, लेकिन हर रोज इंटरनेशनल मार्केट में इस फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है। रिलीज के दो सप्ताह के बाद भी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस मल्टी स्टारर मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

जिसका अंदाजा आप फिल्म के 16वें दिन के ग्लोबली कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि फाइटर का लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कारोबार कितना है। 

वर्ल्डवाइड इतना हुआ फाइटर का कलेक्शन

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय जैसे तमाम सितारों से सजी एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर को 25 जनवरी को रिलीज किया गया। ओपनिंग वीकेंड पर दुनियाभर में कमाई का डंका बजाने वाली फाइटर की रफ्तार अब थोड़ी सी स्लो हो गई है और सिंगल डिजिट में मूवी की ग्लोबली कमाई जारी है।

इस बीच गौर करें ऋतिक रोशन की इस फिल्म के 16वें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को पूरी दुनिया में फाइटर ने करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके चलते इस मूवी की टोटल ग्रॉस इनकम 330 करोड़ के पार पहुंच गई है।

हालांकि इस वीकेंड पर फाइटर की कमाई की रफ्तार एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ सकती है और फिल्म की कमाई में बंपर उछाल भी देखने को मिल सकता है। 

इस वीकेंड छू लेगी 350 करोड़ का आंकड़ा

पिछले वीकेंड पर फाइटर की कमाई में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। उसी के आधार पर आने वाले वीकेंड भी एक बार फिर से ऋतिक रोशन की ये फिल्म उड़ान भरती हुई दिख सकती है।

ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि 18 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर ये फिल्म 350 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। 

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Report: गिरते-पड़ते 200 करोड़ के करीब पहुंची 'फाइटर', इतने कलेक्शन की और जरूरत