Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter Worldwide Collection: चार दिन में ही 'फाइटर' ने मारी डबल सेंचुरी, दुनियाभर में कर दिया इतना कारोबार

Fighter Worldwide Collection Day 4 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की नॉन हॉलिडे पर रिलीज हुई फिल्म फाइटर की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी हुई हो लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा। इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी फाइटर की कमाई शानदार है। पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने वर्ल्ड वाइड डबल सेंचुरी मारी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर हुई 200 करोड़ के पार / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Worldwide Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ने गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' बीते साल इसी दिन पर रिलीज हुई।

शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के मुकाबले ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी हुई थी। पहले दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर साढ़े 24 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था और वर्ल्ड वाइड मूवी ने 36 करोड़ के आसपास कमाए थे।

हालांकि, अब धीरे-धीरे फिल्म के कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। वीकेंड पर ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में डबल शतक जड़ दिया है।

वर्ल्ड वाइड फाइटर 200 करोड़ के पहुंची पार

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। नॉन हॉलिडे पर रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' के लिए पहला ही वीकेंड काफी अच्छा गया है। दो दिनों में सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी ने शतक जड़ दिया, तो वहीं अब पहले वीकेंड पर ही 'फाइटर' ने डबल सेंचुरी बना ली है।

यह भी पढ़ें: Fighter Box Office Day 4: बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी 'फाइटर', चौथे दिन कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने हाल ही में फाइटर के वीकेंड के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किये हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि 'फाइटर' ने चार दिनों के अंदर ही 200 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्ड वाइड पार कर लिया है। फिल्म का वीकेंड तक वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 209.54 करोड़ का हुआ है।

चौथे दिन दुनियाभर में 'फाइटर' ने किया इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन की 'वॉर' के बाद बालाकोट एयर स्ट्राइक घटना से प्रेरित फिल्म 'फाइटर' को देश के साथ-साथ विदेशों में भी भरपूर प्यार मिल रहा है। इस मूवी ने वर्ल्ड वाइड रिलीज के चौथे दिन यानी कि रविवार को सिंगल डे पर लगभग 52.74 करोड़ के आसपास का कारोबार किया है।

ओवरसीज मार्केट में सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर की कमाई 66 करोड़ तक पहुंच गयी। जिस रफ्तार से फाइटर आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही ये फिल्म कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

यह भी पढ़ें: Fighter Worldwide: दो दिन में Hrithik की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों की लिस्ट में 'फाइटर', इन्हें छोड़ेगी पीछे