Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday Movie Ticket Price: शुक्रवार को जारी रहेगा डिस्काउंट ऑफर, 100 रुपये में देख सकते हैं नई पुरानी फिल्में

Friday Movie Ticket Price इस शुक्रवार सिनेमाघरों में परिणीति चोपड़ा की कोड नेम- तिरंगा और छेलो समेत कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं विक्रम वेधा औऱ गुडबाय अभी सिनेमाघरों में लगी हुई हैं। इन सभी फिल्मों के टिकटों के दाम घटाये गये हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 13 Oct 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Film Code Name Tiranga Vikram Vedha in 100 Rupees. Photo- Instagram/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। 23 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे पर शुरू हुआ टिकटों के दाम गिराने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इस शुक्रवार भी दर्शक कम कीमत पर टिकट खरीद पाएंगे। कुछ नई और कुछ पुरानी फिल्मों के टिकटों के दाम गिराने का एलान मेकर्स और एग्जिबिटर्स की ओर से किया गया है। 

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू स्टारर कोड नेम- तिरंगा शुक्रवार (14 अक्टूबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।इस स्पाइ थ्रिलर फिल्म में परिणीति जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगी। रिभु दासगुप्ता निर्देशित मूवी में मशहूर पंजाबी एक्टर हार्डी संधू भी परिणीति के साथ लीड रोल में दिखेंगे। वहीं, शरद केलकर एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022: हेमा मालिनी से लेकर शिल्पा शेट्टी समेत इन सितारों ने दी करवा चौथ की बधाई

100 रुपये में देखिए कोड नेम-तिरंगा

कोड नेम- तिरंगा के मेकर्स की ओर से एलान किया गया है कि फिल्म के टिकट पहले दिन सिर्फ 100 रुपये में बिकेंगे। इस ऑफर की जानकारी निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने परिणीति और हार्डी के एक वीडियो के जरिए साझा की है।

Tickets for ₹100/- on Friday, 14th October!

Book Your Tickets Now: https://t.co/vKmvJGdLft#CodeNameTiranga releasing in cinemas on 14th October 2022.@ParineetiChopra @HARRDYSANDHU @ribhudasgupta @SharadK7 pic.twitter.com/hdCuwafje6— Reliance Entertainment (@RelianceEnt) October 13, 2022

95 रुपये में ऑस्कर जा रही छेलो शो

ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि चुनी गयी गुजराती फिल्म छेलो शो भी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म के टिकट की कीमत भी पहले दिन 95 रुपये रखी गयी है। पान नलिन निर्देशित फिल्म 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेगी। इसीलिए टिकटों की कीमत 95 रुपये रखी गयी है। कई फिल्म समारोहों में प्रदर्शित की जा चुकी फिल्म सिनेमाघरों में पहली बार रिलीज हो रही है। 

विक्रम वेधा और गुडबाय भी 100 रुपये में

इसके अलावा पीवीआर सिनेमाज ने एलान किया है कि उनके सिनेमाघरों में चल रही फिल्मों के टिकट 100 रुपये में भी बेचे जाएंगे। इनमें विक्रम वेधा, द घोस्ट, गॉडफादर और गुडबाय शामिल हैं। 

नेशनल सिनेमा डे पर हुई कीमत घटाने की शुरुआत

23 सितम्बर को मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन की ओर से देशभर के सिनेमाघरों में नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था, जिसके तहत फिल्मों के टिकटों की कीमत सिर्फ 75 रुपये रखी गयी थी। इस प्लान को जबरदस्त कामयाबी मिली थी और सिनेमाघरों में रिकॉर्ड दर्शक पहुंचे। इसके बाद से ही फिल्मों के टिकटों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Goodbye Ticket Price Refund: 'गुडबाय' देखने वालों के पूरे पैसे होंगे वापस! जानें क्या है बड़ी वजह