Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Box Office Collection: बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी 'फुकरे 3', 13वें दिन कमाई से मचाया तहलका

Fukrey 3 Day 13 Box Office Collection मौजूदा समय में अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) और भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग सिनेमाघरों में सुस्त नहीं आ रही है। दूसरी ओर इनसे हफ्ते भर पहले रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 थिएटर में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। इस बीच फुकरे 3 की 13वें दिन कमाई के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 10 Oct 2023 10:59 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 का धमाल जारी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Box Office Collection Day 13: रिलीज के दो सप्ताह पूरे करने की कगार पर खड़ी डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा की 'फुकरे 3' की कमाई में हर रोज इजाफा हो रहा है। जिसकी मुख्य कारण ये है कि सिनेमाघरों में इस मूवी को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे रहे हैं।

'फुकरे 3' के सामने ऑडियंस ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज-द ग्रेट भारत रेस्क्यू' (Mission Raniganj) को सिरे से खारिज कर दिया है। इस बीच पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा स्टारर 'फुकरे 3' के 13वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' ने मचाया तहलका

बीते 7 सितबंर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'फुकरे 3' सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। थिएटर में 'फुकरे 3' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए आगे बढ़ रही है, जिसकी बदौलत फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी हर दिन बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है।

आलम ये है कि हालिया रिलीज 'मिशन रानीगंज और थैंक्यू फॉर कमिंग' जैसी फिल्मों के 'फुकरे 3' का टक्कर देने में भी पसीने छूट रहे हैं। इस बीच एक नजर डालें 'फुकरे 3' के 13वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ो के अनुसार पुलकित सम्राट और ऋचा की इस मूवी ने बीते मंगलवार को करीब 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। साफतौर पर कहा जाए तो 'फुकरे 3' रिलीज के 13 दिन बाद भी फैंस की पहली पसंद बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Worldwide Collection: 'गदर 2 और Jawan' के रास्ते पर 'फुकरे 3',वर्ल्डवाइड कर डाली छप्पर फाड़ कमाई

100 करोड़ की तरफ 'फुकरे 3' ने बढ़ाए कदम

'मिशन रानीगंज और थैंक्यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) की रिलीज के बाद ऐसा माना जा रहा था कि 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार शायद ही पार कर पाए। लेकिन अब जब अक्षय कुमार और भूमि की फिल्में बेअसर साबित हो गई हैं तो 'फुकरे 3' के 100 करोड़ क्लब में एंट्री के चांस खुल गए हैं।

इसका मुख्य कारण ये भी है कि आने वाले 10 दिन में कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं होने वाली है। मालूम हो कि 'फुकरे 3' अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 80 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की 'मिशन रानीगंज', 5वें दिन महज इतनी रही कमाई