Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Collection Day 17: 'जवान' की आंधी में जलवा काट रही 'फुकरे 3', 100 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर

फुकरे 3 फिल्म इस साल की मोस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर मानी जा रही है। मूवी को रिलीज हुए कुछ ही दिन बीते हैं और पहले दिन से लेकर अभी तक फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है। हालांकि फिल्म की कमाई में उतार चढाव देखने को जरूर मिल रहा लेकिन टिकट विंडो पर इसकी धौंस अब भी कायम है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Oct 2023 08:17 AM (IST)
Hero Image
Richa Chadha Image from Film Fukrey 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई फिल्म फुकरे 3 ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया है। इस मूवी की कमाई जवान फिल्म की आंधी में भी अच्छा कर रही है। फुकरे 3 डोमेस्टिक टिकट विंडो पर शतक बनाने के बहुत करीब पहुंच चुकी है।

कॉमेडी से भरपूर फिल्म है 'फुकरे 3'

नेशनल सिनेमा डे का फिल्म पर ठीकठाक असर पड़ता दिखा। हालांकि, इसके बाद इसकी कमाई में गिरावट जरूर देखने को मिली। मल्टी स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म है। 

मल्टी स्टारर फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नेशनल सिनेमा डे पर मूवी ने 5.10 करोड़ तक की कमाई की। वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 17वें दिन फिल्म ने एक करोड़ 90 लाख तक का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 87.79 करोड़ हो गई है। वहीं, दुनिया भर में फिल्म ने 115 करोड़ तक की कमाई कर ली है। ऑडियंस को मूवी और स्टार कास्ट से कनेक्ट करने के लिए मेकर्स कुछ बीटीएस वीडियो भी शेयर कर रहे हैं, जिससे कि पता चल सके किसी किरदार के लिए कैसे तैयारी की गई थी।

— Excel Entertainment (@excelmovies) October 10, 2023

40 करोड़ के बजट में बनी फुकरे 3 के साथ 'द वैक्सीन वॉर' और 'चंद्रमुखी 2' रिलीज हुई थी। इसके बाद मिशन रानीगंज, थैंक यू फॉर कमिंग, स्कंदा और कन्नूर स्कवॉड रिलीज हुई थी, जिसमें फुकरे 3 का जलवा देखने को मिला है। 

100 करोड़ कमाने वाली होगी 9वीं फिल्म

अगर 'फुकरे 3' कमिंग वीक में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है, तो ऐसा करने वाली यह इस साल की 9वीं फिल्म होगी। इसके पहले 'पठान', 'तू झूठी मैं मक्कार', 'पोन्नियिन सेल्वन 2', 'सत्यप्रेम की कथा', 'गदर 2', 'ड्रीम गर्ल 2', 'ओएमजी 2' और 'जवान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।