Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Box Office Day 5: 'फुकरे-3' की कमाई ने खड़ी की 'जवान' के लिए बड़ी मुसीबत, सोमवार को नोटों की हुई बरसात

Fukrey 3 Box Office Day 5 Collection ऋचा चड्ढा- वरुण शर्मा पंकज त्रिपाठी और पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म फुकरे-3 बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है। 5 दिनों के अंदर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अपनी सोमवार की कमाई के बाद तो ये शाह रुख खान की जवान के लिए मुसीबत बनती नजर आ रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 07:55 AM (IST)
Hero Image
फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन का कलेक्शन/ फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Box Office Day 5: फुकरे 3 लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही है। कंगना रनोट की 'चंद्रमुखी 2' और विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के साथ टक्कर के बावजूद 'फुकरे-3' की गाड़ी बहुत ही तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

गुरुवार को रिलीज हुई ऋचा चड्ढा-वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब ये फिल्म बहुत ही तेजी से 100 करोड़ की तरफ बढ़ते हुए शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के लिए मुसीबत बन रही है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है 'फुकरे-3'

कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फुकरे' का ये तीसरा पार्ट है। इसके पहले दो पार्ट्स ने भले ही लोगों का भरपूर मनोरंजन किया हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह 'फुकरे-3' बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है। रविवार को 15.18 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की फिल्म को गांधी जयंती का भरपूर फायदा मिला है।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Box Office Day 4: फुकरे 3 की रविवार को बॉक्स ऑफिस पर हुई 'चांदी', शाह रुख की 'जवान' को दी करारी मात

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को सिंगल डे पर बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.86 करोड़ की कमाई की है, जबकि इसके मुकाबले 'जवान' छुट्टी के बावजूद भी हाफ कमाई ही सिंगल डे पर कर पाई। फिल्म ने इंडिया में नेट अब तक 54.34 करोड़ की कमाई की है। तो वहीं 'फुकरे-3' का ग्रॉस बिजनेस 51.3 करोड़ अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हुआ है।

फुकरे-3 का पांच दिन का कलेक्शन-

फुकरे 3 वर्ल्डवाइड कलेक्शन टोटल- 55.3 करोड़ रुपए
फुकरे 3 इंडिया नेट टोटल कलेक्शन- 54.34 करोड़ रुपए
फुकरे 3 इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 51.3 करोड़ रुपए
फुकरे 3 ओवरसीज कलेक्शन-  4 करोड़ रुपए
फुकरे 3 सिंगल डे कलेक्शन-  10.86 करोड़ रुपए

दुनियाभर में भी 'फुकरे-3' ने मचाया धमाल

ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट स्टारर 'फुकरे-3' सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में भी बहुत ही शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 55.3 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है। पांच दिनों में इस फिल्म ने ओवरसीज टोटल 4 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

वर्ल्डवाइड 'फुकरे-3' ने सोमवार को लगभग 17 से 18 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया है, जोकि काफी अच्छा है। आपको बता दें कि 'फुकरे' ने लाइफटाइम 36 करोड़ का और 'फुकरे-2' ने टोटल 80 करोड़ का बिजनेस किया था। जिस रफ्तार से 'फुकरे-3' आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Box Office Day 4: 'चंद्रमुखी 2' और 'फुकरे-3' के बीच जंग जारी, संडे को इस फिल्म की ज्यादा कमाई