Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Box Office Day 6: धड़ल्ले से कमाई कर रही 'फुकरे 3', महज 6 दिन में कमा लिए करोड़ों, देखें बिजनेस रिपोर्ट

Fukrey 3 Box Office Collection Day 6 भोली पंजाबन पंडित जी और चूचा जैसे दिलचस्प किरदारों से सजी फुकरे फ्रेंचाइजी की फिल्म वापस लौट आई है। फुकरे 3 हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। फुकरे 3 के साथ मुकाबले में कई फिल्में मैदान में है। इनमें शाह रुख खान की जवान भी शामिल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, Instagram Image

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: मल्टीस्टारर फुकरे 3 अपना जादू चलाने में कामयाब साबित हो रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी चंद दिन ही हुए है, फिर भी कमाई 50 करोड़ के पार पहुंच गई, जबकि मुकाबले में शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर जवान बैठी हुई है।

भोली पंजाबन, चूचा और पंडित जी जैसे दिलचस्प किरदार फुकरे फ्रेंचाइजी की जान है। फिल्म के पहले पार्ट के दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब फुकरे 3 को भी वैसा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Song Mashoor: फुकरों और भोली पंजाबन में 'मशहूर' होने की मची होड़, 'फुकरे 3' के नए गाने में दिखी जंग

100 करोड़ की ओर बढ़ी फिल्म

28 सितंबर को रिलीज हुई फुकरे 3 के साथ मैदान में द वैक्सीन वॉर और चंद्रमुखी 2 भी उतरी थी। वहीं, जवान पहले से ही मैदान घेरकर बैठी थी। इस तगड़े मुकाबले में भी फुकरे 3 ने फुर्ती दिखाई और फुल स्पीड से बिजनेस बढ़ा रही है। फुकरे 3 ने ओपनिंग डे पर लगभग 8 करोड़ के साथ खाता खोला। इसके बाद फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ता रहा। पहले वीकेंड पर ही फुकरे 3 नें 55 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। वहीं, अब तो 100 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

6 दिनों में फुकरे 3 ने कमाए करोड़ों

फुकरे 3 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो सोमवार को भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया,  जब ज्यादातर फिल्मों घुटने टेक देती है। फुकरे 3 ने 2 अक्टूबर को 11.69 करोड़ का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 3 अक्टूबर को 4.75 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही फुकरे 3 ने रिलीज के 6 दिनों में  लगभग 59.92 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3: दिल्ली में G20 के बाद होगा F3 सम्मेलन, 'लाली' और 'चूचा' के साथ 'फुकरा गैंग' फैंस से करेगी मुलाकात

फुकरे 3 की दमदार स्टार कास्ट

फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा अली फजल भी फिल्म में शामिल हैं।