Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Collection: वीकेंड पर 'फुकरे 3' ने मारी बाजी, 100 करोड़ क्लब में छलांग लगाने को तैयार है फिल्म

Fukrey 3 Collection कॉमेडी से भरपूर फिल्म फुकरे 3 का कंटेंट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि जवान की आंधी में भी फिल्म चार दिनों में ही 40 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई। फुकरे 3 के कलेक्शन को देखकर यह लगता है कि यह कुछ ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा टच कर लेगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Oct 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
Varun Sharma, Pulkit Samrat, Manjot Singh and Pankaj Tripathi from Fukrey 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Collection: पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म 'फुकरे' का तीसरा पार्ट 'फुकरे 3' काफी पसंद किया जा रहा है। कॉमेडी से भरपूर इस मूवी में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी ने ऐसी एक्टिंग की है कि ऑडियंस के लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार रखा है। यही वजह है कि मूवी ने ओपनिंग वीकेंड पर 50 करोड़ के करीब का बिजनेस कर डाला है।

'फुकरे' के लाइफटाइम कलेक्शन को छोड़ा पीछे

'फुकरे' फ्रेंचाइजी फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के बैनर 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' में बनने वाली फिल्म है। मूवी के पहले दो पार्ट जबरदस्त हिट रहे और तीसरा पार्ट भी लोगों का दिल जीत रहा है।

'फुकरे 3' ने ओपनिंग वीकेंड पर 43.48 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह फिल्म के चार दिन का कलेक्शन है। पहले हफ्ते की शुरुआत में इतना कमाने वाली 'फुकरे 3' अपनी रेस में पहली फ्रेंचाइजी फिल्म बन गई है। अगर 'फुकरे रिटर्न्स' की बात करें, तो इस फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 32.20 करोड़ था। यही नहीं, 'फुकरे' का लाइफटाइम कलेक्शन भी इस मूवी ने पार कर दिया है और अब फिल्म एक और कीर्तिमान बनाने की ओर चल पड़ी है।

इस हफ्ते कमा ले जाएगी 100 करोड़!

2013 में रिलीज हुई फिल्म फुकरे का लाइफटाइम कलेक्शन 36.50 करोड़ था। ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ के करीब पहुंचने वाली 'फुकरे 3' जल्द ही 'फुकरे रिटर्न्स' का भी लाइफटाइम कलेक्शन पार कर जाएगी, जो कि 77.99 करोड़ था। वहीं, ऋचा चड्ढा ने शेयर किया है कि 'फुकरे 3' 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

यह बात गौर करने वाली है कि जिस रफ्तार से 'फुकरे 3' आगे बढ़ रही है, यह तब है कि जब अली फजल फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कंटेंट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 'फुकरे 3' को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है।