Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Box Office Day 18: बुलेट ट्रेन से भी तेज है 'फुकरे-3' की रफ्तार, संडे को सिंगल डे पर छाप लिए इतने नोट

Fukrey 3 Box Office Day 18 Collection वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे-3 बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कुछ ही दिनों के अंदर कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 18 दिनों बाद भी फुकरे-3 बहुत तेज रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर भाग रही है और 100 करोड़ की कमाई करने से बस इतनी दूर है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 08:19 AM (IST)
Hero Image
फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर संडे को छापे इतने नोट / फोटो- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वरुण शर्मा-ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'फुकरे-3' सिनेमाघरों में बीते महीने रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ एक बार फिर से 'भोली की टोली' अपनी धाक जमाती हुई नजर आ रही है। बीते महीने ये फिल्म सिनेमाघरों में विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनोट की फिल्म 'चंद्रमुखी-2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी।

एक तरफ जहां ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ चुकी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कॉमेडी फिल्म Fukrey 3 मस्त मग्न होकर आगे बढ़ती जा रही है। इंडिया और वर्ल्डवाइड रविवार को बॉक्स ऑफिस पर फुकरे-3 का 18 दिनों में कैसा हाल रहा, यहां पर जानिये पूरी आंकड़ें-

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के एकदम पास पहुंची 'फुकरे-3'

फुकरे और फुकरे-2 के बाद अब मृगदीप सिंह लांबा 2023 में फुकरे-3 (Fukrey-3)के साथ दर्शकों के बीच आए। दोनों पार्ट्स के मुकाबले इस तीसरी फ्रेंचाइजी ने न सिर्फ लोगों को खूब हंसाया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता की छाप भी छोड़ी। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)और पुलकित सम्राट स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 18 दिन हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Collection Day 17: 'जवान' की आंधी में जलवा काट रही 'फुकरे 3', 100 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर

शनिवार को इस फिल्म ने इंडिया में जहां 1.95 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे-3' की चांदी हो गयी। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर टोटल 2.26 करोड़ का टोटल बिजनेस किया, जोकि एक मिड बजट फिल्म के लिए काफी अच्छा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अब तक 90.6 करोड़ का नेट कलेक्शन कर चुकी है और 100करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ चुकी है।

फुकरे-3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 18- 

वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 115.5 करोड़ रुपए 
इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 90.6 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 102. करोड़ रुपए 
रविवार सिंगल डे कलेक्शन  2.26 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  13.5 करोड़ रुपए 

दुनियाभर में भी 150 करोड़ की तरफ बढ़ी 'फुकरे -3'

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर इस फिल्म का जादू न सिर्फ इंडिया फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म की रफ्तार काफी अच्छी है।

दुनियाभर में इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म ने 18 दिनों में टोटल 1 15.5 करोड़ का बिजनेस किया है। ओवरसीज 'फुकरे-3' का कलेक्शन 13.5 करोड़ तक पहुंचा है, जो अन्य रिलीज फिल्मों के मुकाबले काफी अच्छा है।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Collection Day 16: टिकट प्राइज 99 रुपये होते ही 'फुकरे 3' ने 'जवान' की चटाई धूल, छाप डाले इतने नोट