Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Box Office 25th Day: 500 करोड़ में शामिल होने के बाद धीमी हुई गदर 2 की रफ्तार, सोमवार को बस इतनी कमाई

Gadar 2 Box Office 25th Day Collection सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। रविवार को सिंगल डे पर तारा सिंह छा गए। 24वें दिन भी उनकी और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने लगभग 8 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि सोमवार को वर्किंग डे की वजह से गदर 2 के कलेक्शन में भारी गिरावट आई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 07:41 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Box Office 25th Day Collection- Photo /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office 25th Day Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की रिलीज को टाइम हो चुका है, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। 22 साल बाद अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अमीषा पटेल और सनी देओल 'तारा सिंह' और 'सकीना' बनकर लौटे थे।

सनी देओल की इस फिल्म ने 24 दिनों में ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। शाह रुख खान की पठान और प्रभास की बाहुबली 2 को पछाड़ते हुए 'गदर 2' सबसे तेज कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। रविवार की शानदार कमाई के बाद सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई।

सोमवार को 'गदर 2' ने बस की इतनी कमाई

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने इसके चौथे वीकेंड पर भी शानदार कमाई की थी। इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 5.72 करोड़ और रविवार को लगभग 8 करोड़ के करीब कमाई की थी। हालांकि, अन्य फिल्मों की तरफ सनी देओल की 'गदर 2' पर भी वर्किंग डे का असर साफ तौर पर देखने को मिला।

इस फिल्म की सोमवार को कमाई काफी घट गई। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने सिर्फ सोमवार को 2.49 करोड़ की कमाई की है। मंडे की कमाई में ये फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' चंद रुपयों से पिछड़ गई है। 'गदर 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 503.66 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

सनी देओल के करियर में बनी मील का पत्थर

बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सनी देओल ने हिंदी सिनेमा को कई यादगार फिल्में दी हैं। घायल से लेकर दामिनी सहित उन्होंने कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए। हालांकि, अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

60 साल के सनी देओल के करियर की 'गदर 2' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ये फिल्म इंडिया में तो अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड भी फिल्म 'गदर' मचा रही है।