Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Box Office Collection: क्या 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगी 'गदर 2', जानिए 35वें दिन का कुल कलेक्शन

Gadar 2 Day 35 Collection शाह रुख खान की फिल्म जवान की रिलीज के बाद सनी देओल की गदर 2 का क्रेज काफी कम हुआ है। जिसके चलते डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म की कमाई में भी काफी गिरावट आई है। इस बीच गदर 2 के 35वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं जो 1 करोड़ से भी कम रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 08:19 AM (IST)
Hero Image
गदर 2 के निशाने पर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Gadar 2 Day 35 Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बीते 5 सप्ताह तक तक बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। लेकिन शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' की रिलीज का इस मूवी पर काफी असर पड़ा है। खासतौर पर जवान की रिलीज के बाद से तारा सिंह की 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है।

इस बीच डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस मूवी के 35वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं, जो ये बताने के लिए काफी हैं कि जल्द ही सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' साउथ स्टार प्रभास की बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ सकती है।

35वें दिन 'गदर 2' ने किया इतना कलेक्शन

एक समय पर बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों में कमाई करने वाली 'गदर 2' अब सिंगिल डिजिट के आंकड़े के लिए तरसते हुई नजर आ रही है। इसके पीछे का मुख्य कारण 'जवान' की रिलीज से सनी देओल की फिल्म की स्क्रीनिंग में हुई कटौती को माना जा रहा है।

इसके बावजूद कुछ सिनेमाघरों में 'गदर 2' दर्शकों का अब भी मनोरंजन कर रही है। इस बीच सैकनिल्क की ओर से सनी देओल और अमीषा पटेल की इस मूवी के 35वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े पेश किए गए हैं। दरअसल रिलीज के 35वें दिन 'गदर 2' ने महज 50 लाख के आस-पास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

जिसके चलते इस फिल्म की कुल कमाई 517 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस लिहाज से अब 'गदर 2' प्रभास स्टारर 'बाहुबली-2' के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ने से चंद कदम दूर है।

क्या 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी 'गदर 2'

साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' अपने आप में बेहद खास मूवी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कुल 519 करोड़ का कारोबार किया है।

दूसरी ओर सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर 517 करोड़ कमा चुकी है। ऐसे में आने वाले वीकेंड में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि 'गदर 2' साउथ की इस ब्लॉकबस्टर मूवी को पीछे छोड़ सकती है।

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: नहीं थम रहा 'जवान' का तूफान, 8वें दिन शाह रुख खान की फिल्म ने भरी हुंकार