Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Box Office Day 38: जवान के लिए भी 'तारा सिंह' को हिलाना हुआ मुश्किल, गदर 2 की फिर हुई करोड़ों में कमाई

Gadar 2 Box Office Day 38 Collection सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर टस से मस होने का नाम नहीं ले रही है। शाह रुख खान की फिल्म जवान के लिए भी गदर 2 को हिलाना बेहद ही मुश्किल हो चुका है। गदर 2 को 38 दिनों से ज्यादा समय हो चुका है। लाखों की कमाई करने वाली गदर 2 संडे को फिर करोड़ों में पहुंची।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Box Office Collection Day 38 / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office Day 38 Collection: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। 11 अगस्त को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'OMG 2' से टकराई थी। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 38 दिनों से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन ये फिल्म टस से मस होने का नाम ही नहीं ले रही है।

बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' के लिए भी 'तारा सिंह' को उसकी जगह से हटाना बेहद मुश्किल हो गया है। रविवार को सनी देओल की फिल्म ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है। फिल्म ने सिंगल डे पर करोड़ों में कमाई की है।

रविवार को 'गदर 2' ने सिंगल डे पर की करोड़ों की कमाई

'जवान' के आने से सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन काफी डाउन हो गया था, लेकिन लगता है 'तारा सिंह' उर्फ सनी देओल बॉक्स ऑफिस से इतनी जल्दी अलविदा नहीं कहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol: 'गदर 2' स्टार सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ शेयर की तस्वीर, एशा देओल का कमेंट जीत लेगा दिल

37वें दिन 71 लाख का बिजनेस करने वाली 'गदर 2' ने रविवार को सिंगल डे पर 1 करोड़ के करीब कमाई की। जहां बड़ी फिल्म के रिलीज के बाद 1 महीने भी टिकना किसी फिल्म के लिए बड़ी बात है, तो वहीं शाह रुख खान की 'जवान' की बंपर कमाई के बीच 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कदम जमाए हुए हैं।

गदर 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 38 टोटल- 

'गदर-2' इंडिया ग्रॉस कलेक्शन-

610.4 करोड़
'गदर-2' इंडिया नेट कलेक्शन-  519.43 करोड़
रविवार 'गदर 2' सिंगल डे कलेक्शन  1 करोड़

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' का हुआ टोटल इतना कलेक्शन

'गदर 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस परर 500 करोड़ का आंकड़ा बहुत ही पहले पार कर लिया था। 38 दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट 519.43 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है, जबकि फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 610. करोड़ तक पहुंचा है। फिलहाल टोटल कमाई के मामले में 'गदर-2' शाह रुख खान की 'जवान' से आगे चल रही है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब जवान की रिलीज के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' का बिजनेस गिर रहा था, तो मेकर्स ने एक स्ट्रेटेजी अपनाते हुए फिल्म का टिकट प्राइस 150 रुपए कर दिया था, जिसका 'गदर 2' को बॉक्स ऑफिस पर फायदा भी मिला।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Collection Day 37: 'जवान' की आंधी में मजबूती से खड़ी है 'गदर 2', फिल्म 550 करोड़ से बस इतनी दूर