Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Box Office Day 42: 'जवान' के गले में फांस की तरह अटकी 'गदर 2', गुरुवार को इंडिया में छापे इतने नोट

Gadar 2 Box Office Day 42 सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बवंडर बनकर आई थी। इस फिल्म की ऐसी आंधी चली जिसमें कई फिल्मों का हाल बेहाल हो गया। जवान के आने से गदर 2 का कलेक्शन जरूर गिरा लेकिन अब ये किंग खान की फिल्म जवान के गले में फांस की तरह अटक चुकी है। गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Box Office Collection Day 42 / Photo- IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office Day 42: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर अब तक टिक के बैठी है। बीते महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने omg 2 सहित कई फिल्मों को धूल चटा दी है। सनी देओल और अमीषा पटेल को बॉक्स ऑफिस से शाह रुख खान की जवान भी टस से मस नहीं कर पा रही है।

वर्ल्डवाइड 'गदर 2' का सफर भले ही अब थम चुका हो, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो ये फिल्म रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। गुरुवार को 42वें दिन भी 'गदर 2' शाह रुख खान की फिल्म के लिए बड़ी मुसीबत बन गयी है।

'गदर 2' ने गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छापे इतने नोट

सनी देओल का 22 साल बाद 'गदर 2' के साथ लौटना सफल रहा है, क्योंकि उनकी फिल्म के सीक्वल को 'गदर: एक प्रेम कथा' के मुकाबले ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। 42 दिनों तक जहां किसी भी फिल्म के लिए थिएटर्स में टिकना भी मुश्किल है, तो वहीं 'गदर 2' 42 दिनों बाद भी अच्छी कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Worldwide Box Office: 'जवान' ने छीन ही ली 'तारा सिंह' की गद्दी, दुनियाभर में 'गदर 2' इतने पर सिमटी

गुरुवार को सनी देओल-अमीषा पटेल की एक्शन ड्रामा फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे में 45 लाख का बिजनेस किया है, जोकि काफी अच्छा है। एक तरफ जहां वर्किंग डे पर 'जवान' का कलेक्शन जहां हर दिन घट रहा है, तो वहीं 'गदर 2' कछुए की चाल चलते हुए ही सही, लेकिन आगे बढ़ रही है।

गदर 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 42 डेज- 

'गदर 2' इंडिया नेट कलेक्शन  522 करोड़ रुपए
गदर 2 सिंगल डे गुरुवार कलेक्शन  45 लाख 
गदर 2 ग्रॉस कलेक्शन 616 करोड़ रुपए

इंडिया के अलावा वर्ल्डवाइड 'गदर 2' का हुआ है इतना कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 42 दिनों में टोटल 522 करोड़ कमा लिए हैं और अगर ये फिल्म कुछ और दिनों तक यूं ही थिएटर में बनी रही, तो शायद ये 550 करोड़ तक पहुंच जाए। इंडिया में 'गदर 2' का ग्रॉस कलेक्शन 616 करोड़ तक पहुंचा है।

इंडिया के अलावा वर्ल्डवाइड भी फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही और अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' ने दुनियाभर में 684 करोड़ के आसपास नोट छाप लिए हैं। आपको बता दें कि 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Day 41: एक महीने बाद भी जारी है 'गदर 2' की कमाई, 'पठान' और 'जवान' को दे रही कांटे की टक्कर