Move to Jagran APP

Gadar 2 Box Office 4th Day: बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के तूफान को रोकना हुआ मुश्किल, 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर

Gadar 2 Box Office 4th Day Collection सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने 22 साल के बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। अक्षय कुमार की OMG 2 को बीट करने के बाद अब सनी देओल की नजर कई बड़ी फिल्मों पर है। गदर 2 चार दिनों में ही 200 करोड़ में शामिल होने के बेहद करीब है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 15 Aug 2023 07:55 AM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2023 07:55 AM (IST)
Gadar 2 Box Office Day 4 Collection- 200 करोड़ के करीब पहुंची सनी देओल की 'गदर 2' /PHOTO- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office 4th Day Collection: सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहा रही है। अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 के साथ ये 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 2001 में सनी देओल की फिल्म 'गदर' से ज्यादा फैंस ने 'गदर 2' पर अपना प्यार बरसाया।

जहां हर दिन के साथ अक्षय की फिल्म ओह माय गॉड 2 अच्छी कमाई करने की चाह रख रही है, तो वहीं सनी देओल की फिल्म का कहर ओपनिंग वीकेंड के बाद भी नहीं थम रहा है।

22 साल बाद अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म को फैंस का इतना प्यार मिला कि अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच चुकी है।

4 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंचीं 'गदर 2'

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह दौड़ रही है। ये फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है। अक्षय कुमार की OMG 2 को तो 'गदर 2' पहले ही पीछे छोड़ चुकी है। इसके अलावा ये फिल्म पठान और बाहुबली जैसी फिल्मों के सिंगल डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी तोड़ चुकी है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रफ्तार सोमवार को भी नहीं थमी। रविवार को सिंगल डे पर 51 करोड़ का बिजनेस करने वाली 'गदर 2' ने सोमवार को करीब 39 करोड़ एक दिन में बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'गदर-2' का चार दिनों के अंदर टोटल कलेक्शन 173.88 करोड़ का हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

वर्ल्डवाइड भी सनी देओल की फिल्म ने गाड़े सफलता के झंडे

सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल स्टारर ये फिल्म सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में भी शानदार कमाई कर रही है। फिल्म की रफ्तार को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि 1 वीक के अंदर ही 'गदर 2' 400 करोड़ के करीब पहुंच सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

वर्ल्डवाइड भी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की जोड़ी फैंस का दिल जीत रही है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड टोटल 179 करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि सनी देओल की इस एक्शन फिल्म ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनकी फिल्म 'गदर' ने टोटल 71 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.