Move to Jagran APP

Gadar 2 Box Office Weekend Collection: बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी 'गदर 2', तीन दिन में हुई 100 करोड़ के पार

Gadar 2 Box Office Weekend Collection सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से ये फिल्म बिजनेस कर रही है। उसकी रफ्तार को पकड़ना काफी मुश्किल है। ओह माय गॉड 2 तो इससे पिछड़ गई है लेकिन वीकेंड पर ही इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 14 Aug 2023 07:47 AM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2023 07:47 AM (IST)
Gadar 2 Box Office Weekend Collection- 100 करोड़ के पार सनी देओल की 'गदर-2'

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Box Office Weekend Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की गड्डी बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं रही है, बल्कि बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही है। 11 अगस्त को 22 साल के बाद एक बार फिर से तारा-सकीना की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर लौटी।

इस जोड़ी को 'गदर 2' के साथ वही प्यार और दर्शकों का उत्साह मिला, जोकि 21 साल पहले मिला था। ओह माय गॉड 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली ये फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। पहले ही दिन 50 करोड़ के करीब पहुंचने वाली इस फिल्म ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर शतक लगा दिया है।

100 करोड़ के पार पहुंची 'गदर 2'

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग ही बॉक्स ऑफिस पर काफी सॉलिड थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 40.1 करोड़ से दमदार ओपनिंग की थी। शाह रुख खान की पठान के बाद ये इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग है।

सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर इस फिल्म ने शनिवार को भी लगभग 43.08 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि, रविवार को इंडिया में फिल्म ने सिंगल डे पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे पर 'गदर 2' ने लगभग 51.70 करोड़ का बिजनेस किया।

'गदर 2' का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल कलेक्शन लगभग 134.88 करोड़ तक पहुंच चुका है। हालांकि, ओह माय गॉड 2 की रफ्तार इसके आगे अभी धीमी है।

दुनियाभर में भी 'गदर 2' ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

इंडिया में तो लोगों को तारा सिंह का एंग्री यंग मैन अवतार पसंद आ ही रहा है, लेकिन दुनियाभर में भी लोग इसके कायल हो चुके हैं। फिल्म ने भले ही सनी देओल और अमीषा पटेल का स्क्रीन स्पेस कम हो, लेकिन ये दोनों ही कलाकार अपनी केमिस्ट्री से बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

इंडिया में 135 करोड़ के आसपास कमाई करने वाली सनी देओल की 'गदर 2' ने वर्ल्डवाइड 108.2 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। जिस स्पीड से ये फिल्म दौड़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.