Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Collection: पहली बार सिंगल डिजिट में हुई 'गदर 2' की कमाई, 14वें दिन किया इतना कलेक्शन

Gadar 2 Day 14 Box Office Collection सनी देओल की फिल्म गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली ये मूवी रिलीज के 14 दिन बाद भी शानदार कलेक्शन कर रही है। आइए जानते हैं कि गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन कितनी कमाई की है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 25 Aug 2023 07:44 AM (IST)
Hero Image
गदर 2 ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: Sunny Deol Gadar 2 Day 14 Box Office Collection: हिंदी सिनेमा की इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' बन गई। धमाकेदार एक्शन और रोमांचित कहानी के चलते डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

आलम ये है कि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी अब तक 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। इस बीच गदर 2 के 14वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए, जिनसे ये साबित होता है कि इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार फिलहाल कम नहीं होने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' का शानदार प्रदर्शन जारी

बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'गदर 2' अब भी बॉक्स ऑफिस पर पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। पिछले 12 दिनों से सनी देओल की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर लगातार डबल डिजिट में कमाई कर रही है। लेकिन अब ये सिलसिला टूट गया है और 14वें दिन इस फिल्म ने पहली बार सिंगल डिजिट में कलेक्शन किया है।

हालांकि 'गदर 2' की ये कमाई का आंकड़ा काफी शानदार माना जा रहा है। सैकनिक्ल की रिपोर्ट के मुताबिक सनी की फिल्म ने 14वें दिन अर्ली ट्रेंड के हिसाब से 8 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है। जिसके चलते गदर 2 के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

14वें दिन की कमाई को मिलाकर अब अनिल शर्मा की इस फिल्म का कुल कलेक्शन 418 करोड़ के पार पहुंच गया है, जोकि काफी उम्दा है। बता दें कि गदर 2 सनी देओल और अमीषा पटेल के फिल्मी करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

'गदर 2' के सामने ये रिकॉर्ड

अब तक अपनी शानदार कमाई के चलते सनी देओल स्टारर 'गदर 2' ने ऋतिक रोशन की 'वॉर', आमिर खान की 'दंगल' और रणबीर कपूर की 'संजू' को लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। अब गदर 2 के निशाने पर साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' है, जिसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 434 करोड़ है।

अगर इसी तरह से सनी की फिल्म की कमाई आने वाले दिनों में जारी रहती है तो यकीनन तारा सिंह रॉकी भाई की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। फिलहाल गदर 2 से काफी आगे शाह रुख खान की 'पठान' 543 करोड़ और 'बाहुबली 2',  519 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वाली फिल्में मौजूद हैं।