Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Box Office Collection: 'लियो' के आगे निकला 'गणपत' का दम, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

Ganapath Box Office Collection Day 3 टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ओपनिंग डे पर तो कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला लेकिन इसने वीकेंड पर कितनी कमाई की चलिए जानते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
गणपत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath Box Office Collection Day 3: 'हीरोपंती' के बाद बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'गणपत' में एक बार फिर साथ देखने को मिली। दोनों की यह फिल्म बीते शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में टाइगर और कृति के साथ-साथ अमिताभ बच्चन भी हैं।

इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। ऐसे में अगर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अभी तक कोई खास कमाल नहीं किया है। यहां तक कि वीकेंड पर भी इसकी कमाई में कोई खास उछाल नहीं आया। चलिए जानते हैं 'गणपत' ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff Video: 'गणपत' एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी संग किया मेट्रो में सफर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

'लियो' की आंधी में बही 'गणपत'

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में सिर्फ 'गणपत' ही नहीं, बल्कि 'लियो', 'टाइगर नागेश्वर राव' जैसी कई फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं। ऐसे में सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई में एक-दूसरे को टक्कर देने में लगी हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' से भी हर किसी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन अब लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वीकेंड पर मेकर्स से लेकर कास्ट तक हर कोई 'गणपत' के कलेक्शन से उम्मीद लगाए बैठा था, लेकिन तीसरे दिन रविवार को भी इसमें कोई उछाल नहीं हुआ। सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म ने तीसरे दिन 2.28 करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही इस फिल्म ने अभी तक कुल 7.03 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

वहीं, थलापति विजय की फिल्म 'लियो' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इसकी वजह से 'गणपत' की कमाई पर भी असर हुआ है। सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर रही। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अभी तक कुल 5.6 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टाइगर के आगे फूटा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा, वीकेंड का वार की झलक देख कृति सेनन ने पकड़ लिया माथा