Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गदर 2' और 'OMG 2' के बीच फंसी न रह जाए Ghoomer, जानिए क्या कहता है बॉक्स ऑफिस का ओपनिंग डे प्रीडिक्शन?

Ghoomer Box Office Collection Prediction अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को क्रिटिक्स के अलावा और तमाम क्रिकेटर्स की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। गदर 2 और ओएमजी 2 की सुपर सक्सेस के बीच घूमर के ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के संभावित आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 18 Aug 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है घूमर (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में वे इसका मजा थिएटर में जाकर ले सकते हैं। एक महिला क्रिकेटर के जीवन के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती 'घूमर' को क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस बीच अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कलेक्शन का प्रीडिक्शन सामने आ गया है।

पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है 'घूमर'

मौजूदा समय में सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। इन दोनों फिल्मों के धमाकेदार प्रदर्शन के बीच अभिषेक बच्चन की 'घूमर' रिलीज हुई। ऐसे में ये तय माना जा रहा था कि इन फिल्मों की वजह से 'घूमर' के ओपनिंग डे कलेक्शन पर काफी असर देखने को मिलेगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही है।

View this post on Instagram

A post shared by Hope Productions (@hopeprodn)

सैकनिल्क की ओर से दिए गए अनुमानित आंकड़ों के हिसाब से आर बाल्की की 'घूमर' ओपनिंग डे पर 1 से 2 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। हालांकि इसके हिसाब से अभिषेक और सैयामी खेर की इस मूवी को कम आंकने की भूल नहीं करनी चाहिए, क्योंकि कई बार ऐसा पाया गया है कि कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी करती हैं, लेकिन बाद में उनके कलेक्शन में काफी सुधार देखने को मिलता है।

क्रिकेटर्स ने की 'घूमर' की तारीफ

'घूमर' को लेकर निर्देशक आर बाल्की की काफी तारीफ हो रही है। साथ ही अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की प्रशंसा हर कोई कर रहा है। वहीं सैयामी खेर ने भी अपने रोल में काफी दम दिखाया है।

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं। इतना ही नहीं अजिंक्य रहाणे ने भी 'घूमर' प्रेरणादायक मूवी करार दिया है। बता दें कि इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन का कैमियो भी देखने को मिलेगा।