Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghoomer Box Office Day 4: गदर 2 और ओएमजी 2 ने घूमर का सांस लेना किया मुश्किल, करोड़ से लाख में पहुंचा बिजनेस

Ghoomer Box Office Collection Day 4 अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर रिलीज के पहले काफी चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म को कई भारतीय क्रिकेटर्स ने भी सपोर्ट किया। वहीं अब रिलीज होने के बाद घूमर के लिए बिजनेस करना मुश्किल होता जा रहा है। गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्मों के आगे घूमर के लिए सांस लेना मुश्किल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 02:16 PM (IST)
Hero Image
Ghoomer Indian Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली, जेएनएन। Ghoomer Box Office Collection Day 4: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घू्मर को दर्शकों से तारीफें मिल रही है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो एक इंस्पिरेशनल कहानी बयां करती है। फिर भी घूमर के लिए बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है।

सनी देओल की गदर 2 देशभर के बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। इसके बाद ओएमजी 2 भी मुकाबले में है, जो तगड़ी टक्कर दे रही है। ऐसे में घूमर के लिए बिजनेस करना मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ चार दिन हुए है और बिजनेस इतनी जल्दी लाख से करोड़ में पहुंच गया।

फिल्म का बिजनेस

घूमर हाल ही में 19 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, घूमर ने ओपनिंग डे पर 85 लाख का बिजनेस किया था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 1.1 करोड़ और तीसरे दिन 1.50 करोड़ रहा।

4 दिनों में धड़ाम हुआ बिजनेस

हालांकि, सोमवार को ये आंकड़ा गिर गया। अर्ली ट्रेंड्स के अनुसार, मंडे टेस्ट में घूमर ने महज 50 लाख कमाए। इसके साथ ही घूमर ने रिलीज के 4 दिनों में देशभर में लगभग 3.95 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

कैसा है सैयामी का किरदार ?

घूमर में, सैयामी खेर ने अनिना की भूमिका निभाई है, जो एक फोकस्ड एथलीट है। अनीना एक खतरनाक हादले के कारण अपना दाहिना हाथ खो देती है, लेकिन हार नहीं मानती और आगे बढ़ने के लिए फिर उठ खड़ी होती है और हर मुश्किल से लड़ती है। क्रिटिक्स ने उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस की सराहना की है।

अभिषेक ने किया इम्प्रेस

घूमर में अभिषेक बच्चन ने एक कोच की भूमिका निभाई है, जिसके जीवन में एक बड़ा मोड़ तब आता है जब उसकी मुलाकात सैयामी खेर के किरदार अनिना से होती है। फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी मुख्य भूमिका में हैं।