Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गदर 2' की सुनामी में उड़ी 'घूमर' , ओपनिंग वीकेंड पर धड़ाम हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म

Ghoomer Box Office Collection डायरेक्टर आर बाल्की की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। हालांकि उम्मीद के हिसाब से अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की इस मूवी को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। जिसके चलते घूमर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रहा है। ऐसे में हम आपको इस फिल्म के ओपनिंग वीकेंड की कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 21 Aug 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
ओपनिंग वीकेंड पर इतना रहा घूमर का कलेक्शन (Photo Credit-Abhishek Bachchan Insta)

 नई दिल्ली जेएनएन: बीते शुक्रवार को अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। स्पोर्ट्स ड्रामा इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिलहाल उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती नहीं दिखाई दे रही है।

आलम ये है कि रिलीज के 3 दिन बाद डायरेक्टर आर बाल्की की इस मूवी का कलेक्शन बेहद कम रहा है। साफ शब्दों में कहा जाए तो सनी देओल स्टारर 'गदर 2' की वजह से इस मूवी के कलेक्शन पर काफी असर देखने को मिला है।

जानिए कितना रहा 'घूमर' का कलेक्शन

18 अगस्त को रिलीज हुई 'घूमर' को लेकर हर कोई ये उम्मीद कर रहा था कि आर बाल्की ये मूवी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और रिलीज के 3 दिन के भीतर इस फिल्म की हालात खराब होती दिख रही है।

ओपनिंग डे के कलेक्शन से ये अनुमान लग गया था कि कमर्शियल तौर पर 'घूमर' कमाल नहीं दिखा पाएगी। गौर करें 'घूमर' के ओपनिंग डे वीकेंड कलेक्शन के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक तीन दिन के अंदर ये फिल्म 3.45 करोड़ का मामूली सा कलेक्शन ही कर पाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Hope Productions (@hopeprodn)

इससे ये कहा जा सकता है कि दर्शकों ने अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की इस मूवी को सिरे से नकार दिया है। बीते रविवार इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ का कारोबार किया है।

गदर 2 की वजह से फुस्स हुई 'घूमर'

इन दिनों सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसके चलते ये मूवी हर रोज तेज रफ्तार के साथ कमाई करती जा रही है। कहीं नहीं कहीं गदर 2 इम्पैक्ट की वजह से 'घूमर' के कलेक्शन में काफी गिरावट रही है,

क्योंकि तारा सिंह का क्रेज फैंस इस समय के सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम ये है कि गदर 2 के आगे दर्शक किसी और फिल्म के बारे में चर्चा भी नहीं कर रहे हैं। बता दें कि रिलीज के 10 दिन बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ के कलेक्शन के करीब खड़ी है।