Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Collection: बगैर हिंदी रिलीज के 'गोट' ने मचाया बवंडर, क्या पहले दिन 'स्त्री 2' से निकली आगे?

GOAT Day 1 Box Office Collection थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के फैंस को फिल्म गोट के रूप में मनोरंजन की नई सौगात मिली है। आज से गोट को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। लिमिटेड प्रमोशन के बावजूद गोट ने रिलीज के पहले बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। बिना हिंदी रिलीज के इस मूवी ने हैरान करने वाली कमाई की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:10 PM (IST)
Hero Image
पहले दिन गोट की शानदार कमाई (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Collection Day 1: दक्षिण सिनेमा की आन, मान और शान  सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की बहुचर्चित फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम यानी गोट से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साइंस फिक्शन और एक्शन थ्रिलर के तौर पर विजय की इस फिल्म ने आते ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन गोट ने कमाल कर के दिखा दिया है और शानदार कमाई से हर किसी को हैरान कर डाला है। ऐसे में आइए एक नजर गोट के पहले दिन कलेक्शन पर डालते हैं। 

ओपनिंग डे पर गोट ने छापे इतने करोड़

5 सितंबर यानी आज से गोट को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। निर्देशक वेंकट प्रभु की तमिल भाषा की इस मूवी की रिलीज का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो गया है। शुरुआती रुझान के आधार पर गोट को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है, जिसका अंदाजा इसके ओपनिंग डे कलेक्शन से लगा सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- थलापति विजय की GOAT में दिखी महेंद्र सिंह धोनी की झलक, एक सीन पर थिएटर बना स्टेडियम

सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर गोट ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 35 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म की कमाई के इन आंकड़ों में फेरबदल देखने को मिलना तय है। गौर करने वाली बात ये है कि विजय की गोट का ये कलेक्शन सिर्फ तमिल और तेलुगु भाषा में है, क्योंकि हिंदी में इसे नेशनल चैन में रिलीज नहीं किया गया है। 

ऐसे में गोट की कमाई का ये आंकड़ा वाकई सरप्राइज करने वाला है। ये कहा जा सकता है कि साउथ सिनेमा के प्रशंसकों ने थलापति विजय की गोट को फुल मार्क्स से पास कर दिया है। हालांकि, गोट स्त्री 2 के ओपनिंग डे पर 64 करोड़ के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई है।

हिंदी में कब रिलीज होगी गोट

ट्रेड एनालिस्ट और हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी थी कि थलापति विजय की गोट को नेशनल चैन्स सिनेमा यानी पीवीआर (PVR), आईनॉक्स (INOX) और सिनेपोलिस (Cinepolis) में हिंदी वर्जन में रिलीज नहीं किया जाएगा। लगभग 8 सप्ताह के बाद गोट को हिंदी बेल्ट में थिएटर्स में दोबारा से उतारा जाएगा। 

ये भी पढ़ें- GOAT Twitter Review: थलापति विजय की GOAT 'स्त्री-2' के कलेक्शन पर लगाएगी ग्रहण? फिल्म पर आ गया फैसला