Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 2: स्त्री 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' का राज, दूसरे दिन बदला कमाई का पूरा समीकरण

Goat Box Office Collection नॉन हॉलिडे में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मूवी गोट कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। ओपनिंग डे पर कमाल का कारोबार करने के बाद रिलीज के दूसरे दिन भी गोट ने बंपर कलेक्शन कर लिया है। आइए एक नजर गोट की कमाई के ताजा आंकड़ों पर डालते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 07 Sep 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
दूसरे दिन गोट की कमाई रही इतनी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Goat Box Office Collection Day 2: कल्कि 2898 एडी के बाद साउथ सिनेमा की तरफ से लेटेस्ट फिल्म गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। नॉन हॉलिडे में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली थलापति विजय की (Thalapathy Vijay) गोट को ओपनिंग डे पर बॉक्स पर शानदार शुरुआत मिली। 

हिंदी बेल्ट में लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली गोट की कमाई में दूसरे दिन भी उछाल देखने को मिला है। ऐसे में आइए जानते हैं कि शुक्रवार को विजय की इस मूवी ने कितने नोट छापे हैं। 

गोट ने दूसरे दिन किया इतना कारोबार

एक्शन और साइंस फिक्शन थ्रिलर के तौर पर गोट की चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही है। पिछले दो दिन से गोट सोशल मीडिया पर हर एक प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है। पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली गोट को शुक्रवार को अच्छा-खासा कारोबार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- क्या है विजय थलापति की फिल्म GOAT का मतलब, दिलजीत के गानों से लेकर Bigg Boss के घर में भी सुना होगा ये शब्द

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार गोट ने दूसरे दिन करीब 24.75 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन इन आंकड़ों में फेरबदल होने की पूरी उम्मीद है। मालूम हो कि गोट को नेशनल चेन्स के मल्टीप्लेक्स में हिंदी वर्जन में नहीं रिलीज किया गया है। 

गोट का कलेक्शन ग्राफ

     दिन     कलेक्शन
   पहला दिन     44 करोड़
   दूसरा दिन     24.75 करोड़
     कुल     68.75 करोड़

हालांकि, बड़ा सवाल ये है कि थलापति विजय जैसे बिग सुपरस्टार की फिल्म होने के बावजूद गोट दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में नाकाम रही हैं। 

गोट में दिखी धोनी की झलक

थलापति विजय की गोट भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल फिल्म में एक सीन दिखाया गया है, जब माही सीएसके की जर्सी में क्रिकेट के मैदान पर उतरते नजर आते हैं। धोनी की एक झलक को देखकर फैंस सिनेमाघरों में क्रेजी हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- GOAT Box Office Collection: बगैर हिंदी रिलीज के 'गोट' ने मचाया बवंडर, क्या पहले दिन 'स्त्री 2' से निकली आगे?