Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office: 'स्त्री 2' की आंधी में 'गोट' ने छाप डाले बंपर नोट, सिर्फ 3 दिन में धुआंधार कमाई से काट डाला गदर

इस दिनों बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का जलवा देखने को मिल रहा है। करीब एक महीने पहले रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी गदर काट रही है। वहीं अब इस मूवी को टक्कर देने के लिए साउथ के बड़े एक्टर थलापित विजय की फिल्म गोट रिलीज हो चुकी है जो कि हॉलिडे व नॉन-हॉलिडे वाले दिन भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Sep 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'गोट' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Day 3: दक्षिण भारतीय फिल्मों का क्रेज अक्सर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलता है। 'बाहुबली', 'आरआरआर' ऐसी ही कुछ फिल्में हैं, जिनका क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं, अब एक और साउथ की फिल्म है, जिसकी कहानी ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। 

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। उनकी फिल्मों का वहां ठीक वैसे ही इंतजार किया जाता है, जैसे यहां शाह रुख खान या सलमान खान की फिल्म का। 5 सितंबर को भारी बजट में बनी फिल्म 'गोट' रिलीज हुई। ये मूवी टिकट विंडो पर कमाई भी उसी हिसाब से कर रही है। तीन दिनों में इस मूवी ने जिस आंकड़े को छू लिया, उसे देख लगता है कि कुछ ही दिनों में अपनी लागत भी निकाल लेगी।

तेजी से आगे बढ़ रही 'गोट'

'गोट' का मतलब है 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।' यह फिल्म 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी। पहले दिन से ये मूवी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। थलापति विजय की इस फिल्म ने 44 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली। हालांकि, इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली, लेकिन गिरते संभलते भी ये मूवी 100 करोड़ को पार कर चुकी है।

पहले ही हफ्ते बनाएगी शतक

फिल्म ने तीसरे दिन यानी शनिवार को 33 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे 'गोट' मूवी का टोटल बिजनेस 102.5 करोड़ हो गया है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में इस जादुई आंकड़े को टच किया है।

जल्द निकालेगी बजट!

वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी 'गोट' फिल्म में थलापित विजय डबल रोल में हैं। उनका एक रोल पिता गांधी का है, तो दूसरे रोल में वह बेटे के किरदार में हैं, जिसका नाम जीवन है। 'गोट' मूवी 400 करोड़ के बजट तक बनाई गई है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 2: स्त्री 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' का राज, दूसरे दिन बदला कमाई का पूरा समीकरण