Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही 'गोट', रविवार के बिजनेस से एक बार फिर काटा गदर

थिएटर्स में रिलीज हुई इस साल की कई फिल्मों में दक्षिण राज्य से आई मूवी गोट साउथ रीजन से सबसे ज्यादा कमाई करती देखी जा सकती है। इस साल हिंदी भाषा की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा जोर देखने को मिला जिनमें कल्कि के बाद स्त्री 2 शामिल है। लेकिन अब इस मूवी पर गोट भारी पड़ती दिख रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'गोट'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Collection Day 4: साउथ सिनेमा से जब भी कोई मूवी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होती है, तो पूरे देश में उसका जलवा देखने को मिलता है। दक्षिण राज्य से आई पैन इंडिया लेवल की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अगर देखें, तो आपको शायद ही निराशा हाथ लगे। कुछ ऐसा ही आलम थलापति विजय की फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) के साथ है।

टिकट विंडो पर इन दिनों स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' का जलवा देखने को मिल रहा है। लेकिन अब लगता है कि इसे कांटे की टक्कर देने के लिए थलापति विजय ने कमर कस ली है। उनकी फिल्म 'गोट' को रिलीज हुए 4 दिन ही बीते हैं, लेकिन इतने कम दिनों में यह फिल्म शतक बनाने से भी आगे निकल गई है। 

छुट्टी का मिला 'गोट' को फायदा

अक्सर छुट्टी वाले दिन किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा फायदा मिलता है। गोट मूवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का रविवार का कलेक्शन शनिवार की कमाई के मुकाबले में कम रहा, लेकिन यह मूवी जितना भी कमा पाई, उससे 150 करोड़ की तरफ इसने कूच करना शुरू कर दिया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'गोट' फिल्म ने 25.22 करोड़ का कलेक्शन नॉन वर्किंग डे पर किया है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 128.22 करोड़ हो गया है। जितनी तेजी में यह मूवी कुल कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ कमाने तक इसे बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बनी हाईएस्ट ग्रॉसर मूवी

'गोट' फिल्म डोमेस्टिक फ्रंट के साथ-साथ ग्लोबल लेवल पर भी गदर काट रही है। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड कलेक्शन्स में पार कर लिया है। इस लिहाज से 2024 में रिलीज हुई साउथ की फिल्मों को पीछे छोड़ गोट फिल्म इस साल की हाईएस्ट ग्रॉसर तमिल फिल्म बन गई है।

'गोट' फिल्म की स्टारकास्ट

वेंकट प्रभु की डायरेक्टोरयल इस फिल्म में विजय के अलावा मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, प्रभु देवा, लैला, स्नेहा, अजमल, मोहन, जयराम, वैभव, प्रेमजी, अरविंद आकाश हैं।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 3: 'स्त्री 2' की आंधी में 'गोट' ने छाप डाले बंपर नोट, धुआंधार कमाई से काट डाला गदर