Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 5: 'स्त्री' के आगे झुकने को तैयार नहीं विजय की 'गोट', गिरते कलेक्शन के बावजूद जमाई धाक

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों स्त्री 2 का जलवा देखने को मिला और अब साउथ की एक बड़ी मूवी (गोट फिल्म) बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का जादू फीका करती नजर आ रही है। ओपनिंग वीकेंड में ताबड़तोड़ बिजनेस करने वाली थलापति विजय की इस फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार कितना कलेक्शन किया जानने के लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'गोट'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण राज्य से आई फिल्म 'गोट' (Greatest Of All Time) अनाउसमेंट के टाइम से ही सोशल मीडिया पर बज क्रिएट किए हुई थी। इसे थलापति विजय की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। 'गोट' फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से धड़ाधड़ नोट छापे जा रही है। रविवार को धांसू कलेक्शन के बाद फिल्म के कलेक्शन में सोमवार को कितना बदलाव आया, इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं।

'गोट' यानी कि 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' थलापति विजय की वो फिल्म है, जिसमें उन्होंने डबल रोल प्ले किया है। वह इस मूवी में अंडरकवर एजेंट के रोल में हैं। उनके एक किरदार का नाम 'जीवन' और दूसरे का 'गांधी' है। गांधी, जीवन का पिता है। अब क्योंकि गोट फिल्म मूल रूप से साउथ की फिल्म है, तो इसमें एक्शन और मसाला न हो, ये तो हो नहीं सकता। 

स्पेशल एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के मेंबर के रोल में विजय

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय फिल्म में स्पेशल एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के मेंबर (गांधी) की भूमिका में हैं। वह एक मिशन पर है, जिसे राजीव मेनन नाम के बड़े क्रिमिनल को पकड़ना है। यह प्रोफेशनल ग्राउंड में होने वाली लड़ाई की कहानी है, जिसे पर्दे पर खूबसूरती से दिखाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसकी बानगी अब तक के आए कलेक्शन में देखने को मिली है। वहीं, सोमवार का कलेक्शन इससे कुछ अलग रहा है।

सोमवार को किया इतने करोड़ का कारोबार

'गोट' फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिल साइड से ही हो रही है। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, 5 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 8.37 करोड़ का कारोबार किया। यह फिल्म का अब तक का सबसे लो कलेक्शन है। साथ ही अब तक डबल डिजिट्स में धाक जमाने वाली गोट फिल्म का कलेक्शन सिंगल डिजिट में आ गिरा है। इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन 145 करोड़ तक हो गया है। हालांकि, यह संभावित आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल संभव है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office: 'स्त्री 2' की आंधी में 'गोट' ने छाप डाले बंपर नोट, सिर्फ 3 दिन में धुआंधार कमाई से काट डाला गदर