Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 6: नॉन हॉलिडे में भी हार मानने को तैयार नहीं 'गोट', छठे दिन कमाई से सबको चौंकाया

GOAT Day 6 Box Office Collection एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट की चर्चा इस वक्त खूब हो रही है। ओपनिंग वीकेंड के बाद भी सिनेमाघरों में थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की इस मूवी को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता हुआ दिख रहा है जिसकी अंदाजा नॉन हॉलिडे में फिल्म की धमाकेदार कमाई से आसानी से लगाया जा सकता है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
छठे दिन गोट का शानदार प्रदर्शन (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Collection Day 6: साउथ सिनेमा के सुपस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म गोट इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। सिनेमाघरों में ये फिल्म खूब धूम मचा रही है। विजय का शानदार एक्शन और मूवी का कहानी ने फैंस का दिल जीत लिया है। कमाई के मामले में गोट (GOAT) ने अब तक अपनी पूरी छाप छोड़ी और अब नॉन हॉलिडे में भी ये फिल्म गर्दा उड़ा रही है। 

इस बीच गोट की रिलीज के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि मंगलवार को विजय की इस मूवी ने कितने नोट छापे हैं।

छठे दिन गोट ने कमाए इतने करोड़

बीते 5 सितंबर को गोट को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। मूल रूप से तमिल फिल्म होने के नाते इसे तेलुगु, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रदर्शित किया गया है। हिंदी बेल्ट में लिमिटेड स्क्रीन्स होने के बावजूद गोट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर के दिखाया है। 

ये भी पढ़ें- GOAT: सस्पेंस थ्रिलर में सबकी बाप निकली Thalapathy Vijay की 'गोट', 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी

वीक डे में भी फिल्म की कमाई डबल डिजिट में हो रही है और ये मूवी हार मानने को तैयार नहीं है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर रिलीज के छठे दिन थलापति विजय की इस फिल्म ने 10.50 करोड़ का बेहतरीन कारोबार कर लिया है। हिंदी वर्जन में मंगलवार को इसकी कमाई करीब 1 करोड़ रही है, जो हैरान करने वाले आंकड़े हैं। 

गोट की कमाई का ग्राफ 

     दिन      कलेक्शन    
  पहला दिन     44 करोड़
  दूसरा दिन     25.5 करोड़
  तीसरा दिन     33.5 करोड़
  चौथा दिन     34 करोड़
  पांचवा दिन    14.75 करोड़
  छठा दिन    10.50 करोड़
    कुल    162.25 करोड़

इस लिहाज से 6 दिन के भीतर गोट का टोटल कलेक्शन 170 करोड़ के करीब पहुंच गया है, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं को मिलाकर है। उम्मीद है कि सेकेंड वीकेंड तक ये फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी।

ये भी पढ़ें- GOAT OTT Release: ओटीटी पर कब-कहां रिलीज होगी 'गोट', हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग इस प्लेटफॉर्म के पास?