Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 12: तूफान की तरह कमाई करने वाली 'गोट' का हुआ ये हाल, जानें मंडे टेस्ट में पास या फेल

थलापति विजय की फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म ने धमाकेदार कलेक्शन करते हुए कम ही दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब भी इसका जलवा बरकरार है। गोट मूवी के आगे कई और बड़ी फिल्में हैं जो इसे अच्छी खासी टक्कर दे रही हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:38 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'गोट'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Day 12: दक्षिण राज्य से आई फिल्म 'गोट' (Greatest Of All Time) ने रिलीज होते ही सिल्वर स्क्रीन पर गजब का धमाका कर दिया। 'स्त्री 2' की आंधी में थलापति विजय की इस फिल्म को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। वहीं, 13 सितंबर को करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' भी रिलीज हुई। 

'गोट' मूवी के सामने कई बड़ी फिल्में हैं, जो इसे पटखनी देने के लिए पूरी तरह से तैयार बैठी हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 'द बकिंघम मर्डर्स' से स्क्रीन पर एंट्री ली है, तो श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' का स्वैग भी देखने लायक है। इस बीच साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय 'गोट' फिल्म के साथ हाजिर हुए हैं। उनकी ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से अब तक अच्छा कलेक्शन ही करती आई है।

पहले वीकेंड में कमाई से उड़ाया गर्दा

'गोट' फिल्म में डबल रोल में नजर आए थलापति विजय का एक्शन अवतार देखने लायक है। उनका एक रोल पॉजिटिव कैरेक्टर का है, तो दूसरा नेगेटिव का। वही फिल्म में पिता बने हैं और उन्होंने ही पुत्र का रोल भी प्ले किया है। पिता रॉ एजेंट है, तो बेटा गैंगस्टर। इस धमाकेदार कॉन्सेप्ट वाली फिल्म ने पहले वीक में 178 करोड़ अपने खाते में डाल लिए थे। अब गोट मूवी के रिलीज के दूसरे सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। 

सोमवार को 'गोट' के खाते में आए इतने करोड़

गोट फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिल भाषा से हो रही है। रविवार को मूवी ने सभी भाषाओं में 15 करोड़ तक का कलेक्शन किया। वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। रविवार को डबल डिजिट्स में कमाने वाली इस फिल्म ने सोमवार को केवल 3.25 करोड़ तक का कलेक्शन अपने नाम किया। इस लिहाज से फिल्म का टोटल बिजनेस 216.25 करोड़ हो गया है।

'गोट' को री-रिलीज फिल्म से भी मिली टक्कर

हाल ही में 'तुम्बाड' फिल्म रिलीज की गई। यह 2018 की मूवी है, जिसे 13 सितंबर को फिर से रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। पहले वीकेंड में इस फिल्म ने 7.34 करोड़ की कमाई कर डाली है। यह 'गोट' फिल्म के मुकाबले काफी कम है, लेकिन सिंगल डे में इस मूवी के कलेक्शन के करीब है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Collection Day 11: 'द बकिंघम मर्डर्स' के आगे दहाड़ी 'गोट', रविवार को खाते में आए इतने करोड़