Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 7: सस्पेंस से भरपूर 'गोट' से थलापति विजय ने माचई तबाही, बना डाला इतने करोड़ का साम्राज्य

थलापति विजय की फिल्म गोट के इन दिनों काफी चर्चे हैं। दक्षिण राज्य से आई ये मूवी लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में जरा भी पीछे नहीं नजर आई। रिलीज के पहले दिन से गोट फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। हालांकि इसकी कमाई में उतार चढ़ाव भी देखने को मिला लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने में मूवी कामयाब रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:23 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'गोट'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के कई एक्टर्स हैं, जिनकी फिल्मों का हिंदी भाषी ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इनमें से एक हैं थलापति विजय (Thalapathy Vijay), जिनकी अधिकतर मूवीज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा ही रहा है। साल 2023 में 'लियो' फिल्म से विजय ने टिकट विंडो पर धाक जमाई थी और अब 'गोट' फिल्म से वह एक बार फिर धमाल मचाते नजर आए हैं।

'गोट' में थलापति विजय आपको अंडरकवर एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है और दोनों की रोल में किरदार के अनुसार अपनी वर्सटैलिटी को साबित किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका एक कैरेक्टर ऐसा है, जो देश के लिए मर मिटने तक का जज्बा रखता है, जबकि दूसरा इसके उलट गैंग्सटर का किरदार है। सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में आपको साउथ स्टाइल भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।

स्क्रीन पर हिट थलापति विजय

'गोट' फिल्म में विजय की स्टार पावर चमक कर आई है। उनका दो अलग-अलग रोल और एक्शन सीन काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके बाद फिल्म का कलेक्शन गिरता चला गया, लेकिन बीच में इसने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली। फिल्म रिलीज के तीन दिन में ही 100 करोड़ का कारोबार कर डाली। 

गोट फिल्म का कलेक्शन

गोट मूवी को रिलीज हुए अब सात दिन बीत चुके हैं। ऐसे में इसका बुधवार का कलेक्शन देखें, तो यह 5.82 करोड़ तक ही रहा। इससे फिल्म का कुल कलेक्शन 168.57 करोड़ हो गया है। हालांकि, यह सैकनिल्क द्वारा शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल संभव है। बहरहाल, अगर गोट मूवी पर आंकड़ों से हटकर नजर डालें, तो विजय के एक्शन के अलावा ये फिल्म डायरेक्शन और बाकी स्टार्स की एक्टिंग के कारण भी पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 5: 'स्त्री' के आगे झुकने को तैयार नहीं विजय की 'गोट', गिरते कलेक्शन के बावजूद जमाई धाक