Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड 'गोट' की चमक बरकरार, कमाई के इस जादुई आंकडे़ से महज इतनी दूर

GOAT Collection साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म गोट की रिलीज को करीब 3 सप्ताह का समय बीतने वाला है। एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर के तौर उनकी ये फिल्म दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का नया जरिया बनी है। दुनियाभर में इस मूवी की कमाई का कमाल जारी है और अब गोट वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ये जादुई आंकड़ा छूने की कगार पर खड़ी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 25 Sep 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
गोट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट (Photo Credit-x)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते 5 सितंबर को साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार थलापति विजय की फिल्म गोट (GOAT) को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। तब से लेकर अब तक ये मूवी एक शानदार एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर के तौर पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। सिर्फ बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपने धमाकेदार कलेक्शन से गोट ने हर किसी को प्रभावित किया है। 

ऐसे में अब वर्ल्डवाइड कमाई में गोट (GOAT Worldwide Collection) एक पड़ा कीर्तिमान रचने की कगार पर खड़ी हुई है। आइए जानते हैं कि अब तक विजय की ये फिल्म कितनी कमाई कर चुकी है। 

गोट का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म गोट की रिलीज को करीब 20 दिनों का समय बीत चुका है। जल्द ही ये मूवी सिल्वर स्क्रीन पर 3 सप्ताह का सफर भी पूरा कर लेगी। इस बीच गौर किया जाए फिल्म के ग्लोबली कारोबार की तरफ तो आंकड़े देख मेकर्स को राहत मिलेगी। 

ये भी पढ़ें- शाह रुख को पछाड़ Thalapathy Vijay बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर, आखिरी फिल्म के लिए ले रहे मोटी फीस!

दरअसल अब तक थलापति विजय की गोट ने 447 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। इस आधार पर ये फिल्म 450 करोड़ का माइलस्टोन छूने से महज 3 करोड़ दूर है। उम्मीद है कि आज या कल में गोट ये जादुई आंकड़ा भी पार कर लेगी। 

मालूम हो कि पिछले कई सालों से विजय की फिल्में कमाई के मामले में असरदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। पिछले फिल्म लियो ने भी 600 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। हालांकि, गोट लियो के रिकॉर्ड को मुश्किल ही तोड़ पाएगी। 

विजय ने बढ़ाई फीस 

गोट की सफलता के बाद आने वाले समय में थलापति विजय अपनी अपकमिंग मूवी थलापति 69 में नजर आएंगे, जिसका टाइटल अभी रिवील नहीं हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के आधार पर इस मूवी के लिए उन्होंने 275 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूली है, जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में कोई भी अभिनेता इनती फीस नहीं ले पाया है। 

ये भी पढ़ें- GOAT Box Office Collection Day 14: बुधवार को 'गोट' को लगी चोट, खाते में गिरे इतने करोड़ रुपये