Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Worldwide Collection: विश्वभर में Thalapathy Vijay की 'गोट' का धमाका, वर्ल्डवाइड छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा

GOAT Worldwide Collection Day साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की लेटेस्ट फिल्म गोट इस वक्त पूरी दुनिया में दर्शकों भरपूर मनोरंजन करते हुए आगे बढ़ रही है। हर रोज गोट की कमाई के हैरान करने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। इस बीच विजय की फिल्म ने वर्ल्डवाइड धमाका करते हुए कमाई का जादुई आंकड़ा छू लिया है। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:41 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड थलापति विजय की गोट की धूम (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Day 5 Worldwide Collection: सस्पेंस और एक्शन थ्रिलर के तौर पर फिलहाल तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मूवी गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के नाम की धूम मची हुई है। सिनेमाघरों में भारी तादाद में दर्शक इस मूवी को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। भारत के अलावा पूरी दुनिया में कमाई के मामले में गोट (GOAT) ने गर्दा उड़ा दिया है। 

इस बीच विजय की गोट के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसके आधार पर रिलीज के 5वें दिन ही इस फिल्म ने विश्वभर में कमाई का हैरान करने वाला आंकड़ा छू लिया है। 

वर्ल्डवाइड गोट का तहलका 

रिलीज के पहले चार में दुनियाभर में कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोट ने 288 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बीते वीकेंड फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला, जिसने गोट के मेकर्स की झोली को भर दिया है। अब रिलीज के 5वें दिन थलापति विजय की गोट ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 300 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- GOAT: सस्पेंस थ्रिलर में सबकी बाप निकली Thalapathy Vijay की 'गोट', 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी

दरअसल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर सोमवार की फिल्म की कमाई 14 करोड़ रही है, ओवरसीज भी कारोबार में इजाफा देखने को मिला है। इस लिहाज से गोट 300 करोड़ के क्लब में आसानी से पहुंच गई है। 

सिर्फ इतना ही नहीं जिस तरह से गोट की कमाई का सिलसिला चल रहा है। उसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि ये मूवी आने वाले दिनों भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में तहलका मचाती दिख सकती है। 

गोट की कहानी दमदार

थलापति विजय की गोट की सफलता का मूल मंत्र इसकी दमदार कहानी है। निर्देशक वेकेंट प्रभु के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में सस्पेंस, इमोशनल ड्रामा और एक्शन आपको भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा, जो गोट को एक कम्प्लीट फिल्म बनाता है। यही कारण है जो गोट फिलहाल दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। 

ये भी पढ़ें- GOAT Box Office Day 5: 'स्त्री' के आगे झुकने को तैयार नहीं विजय की 'गोट', गिरते कलेक्शन के बावजूद जमाई धाक