Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Godzilla x Kong Day 1 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'गॉडजिला और कॉन्ग' की दहाड़, Shaitaan-क्रू पहले ही दिन हुईं ढेर

Godzilla x Kong Day 1 Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर इस समय शैतान और क्रू जैसी फिल्में कमाई के मामले में गर्दा उड़ा रही हैं। लेकिन इन दोनों मूवीज को टक्कर देने के लिए हॉलीवुड की फिल्म गॉडजिला और कॉन्ग आ गई है। ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में इस मूवी ने धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 30 Mar 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर गॉडजिला और कॉन्ग की शानदार शुरुआत (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Godzilla x Kong Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान (Shaitaan) दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए। इसको टक्कर देने के लिए शुक्रवार को करीना कपूर खान की क्रू (Crew) रिलीज हुई है और कमाई में उसने भी कमाल किया है। लेकिन इन दोनों फिल्मों की हालात खराब हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला और कॉन्ग ने कर दी है। 

क्रू के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली गॉडजिला और कॉन्ग ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में धूम मचा दी है और बॉलीवुड की इन दोनों मूवीज को पीछे छोड़ दिया है। 

गॉडजिला और कॉन्ग का शानदार आगाज

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर शैतान के राज को कॉमेडी फिल्म क्रू खत्म कर देगी। लेकिन अब इसकी पूरी जिम्मेदारी अकेले गॉडजिला और कॉन्ग उठाती हुई दिख रही है। हमेशा से देखा गया है कि हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज इंडिया में काफी देखा जाता है। फिलहाल वही क्रेज गॉडजिला और कॉन्ग के लिए दिखाई दे रहा है। 

यह विडियो भी देखें

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 17 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। इसके साथ ही गॉडजिला और कॉन्ग ने शुक्रवार को कमाई के मामले में क्रू और शैतान को ढे़र कर दिया है। 

    फिल्म     29 मार्च कमाई
   गॉडजिला और कॉन्ग       17 करोड़
     क्रू       10.28
    शैतान       1.20 करोड़

भारत में हॉलीवुड की टॉप ओपनर फिल्मों हुई शामिल

ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने के साथ ही गॉडजिला और कॉन्ग ने खास उपलब्धि हासिल कर ली है। 17 करोड़ की कमाई के साथ ही ये फिल्म हॉलीवुड की 8वीं ऐसी मूवी बन गई है, जिसने रिलीज के पहले भारत में सबसे अधिक कारोबार कर के दिखाया है। मालूम हो कि मार्वल स्टूडियोज की एवेंजर्स एंडगेम- 64 करोड़ के कलेक्शन के साथ पहले स्थान पर है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office: क्या खत्म हो जाएगा 'शैतान' का राज? Crew ही नहीं, हॉलीवुड से भी आ रहे हैं गॉडजिला और कॉन्ग