Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Godzilla x Kong Box Office Day 2: 'गॉडजिला x कॉन्ग' ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, 'क्रू' और 'द गोट लाइफ' के छूटे पसीने

हॉलीवुड की फिल्मों का अक्सर टिकट विंडो पर धमाका देखने को मिलता है। इस हफ्ते कई तरह की फिल्में रिलीज हुई हैं। साउथ से द गोट लाइफ ने अच्छी ओपनिंग ली तो बॉलीवुड से क्रू भी धमाका करने में पीछे नहीं रही। वहीं हॉलीवुड से आई फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू अम्पायर ने इन दोनों फिल्मों को तगड़ा कॉम्पटीशन दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 31 Mar 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Godzila X Kong: The New Empire Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में रिलीज हुई हैं। देसी फिल्मों के साथ-साथ विदेश से आई फिल्म का जलवा भी टिकट विंडो पर देखने को मिल रहा है। 28 और 29 मार्च को हिंदी के साथ-साथ रीजनल और हॉलीवुड फिल्म ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। इतने दिनों में 'क्रू', 'द गोट लाइफ' और 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' रिलीज हुईं। 

रिलीज हुई ये फिल्में

'क्रू' (Crew) करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर डीसेंट शुरुआत की। 'द गोट लाइफ' पृथ्वीराज सुकुमारन की मूवी है। इस फिल्म को भी ठीकठाक रिस्पांस मिला है। वहीं, 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' हॉलीवुड से आई फिल्म है, जिसकी कहानी और वीएफएक्स ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। 

'गॉडजिला x कॉन्ग' ने की इतनी कमाई 

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' एक्शन साई-फाई फिल्म है, जिसने भारतीय घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 13.25 करोड़ रहा। वहीं, अब दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। रेबेका हॉल और केली होटल स्टारर इस फिल्म ने सेकंड भी लगभग इतने ही करोड़ का कारोबार किया है।

हर भाषा में किया इतना कलेक्शन

सैकनिल्क के आंकड़ों में फिल्म के सेकंड डे का कलेक्शन दिया गया है। शुरुआती अनुमान के अनुसार, 'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू अम्पायर' ने दूसरे दिन भी इतना ही कलेक्शन किया है। हालांकि, हर भाषा में की गई कमाई के आंकड़े पहले दिन से कुछ अलग जरूर हैं। इस मूवी ने दूसरे दिन इंग्लिश में 6 करोड़, हिंदी में 3.5 करोड़, तेलुगू 1.25 करोड़ और तमिल में 2.5 करोड़ की कमाई की है। महज दो दिनों में फिल्म ने 26.50 करोड़ की दमदार कमाई कर डाली है।

'क्रू' और 'द गोट लाइफ' ने किया इतना कलेक्शन

28 मार्च को रिलीज हुई 'द गोट लाइफ' ने तीन दिनों में 21.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, 29 मार्च को रिलीज हुई 'क्रू' मूवी ने 18 करोड़ तक का डोमेस्टिक कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Godzilla x Kong Day 1 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'गॉडजिला और कॉन्ग' की दहाड़, Shaitaan-क्रू पहले ही दिन हुईं ढेर