Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goodbye Weekend Box Office: साउथ की तरह रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड में नहीं चला जादू, वीकेंड पर बस इतनी सी कमाई

Goodbye Weekend Box Office नेशनल क्रश और साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म गुडबाय से डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपना जादू चलाने में नाकामयाब रहीं और उनकी फिल्म ने वीकेंड पर महज इतने करोड़ की कमाई की।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 10:13 AM (IST)
Hero Image
goodbye weekend collection rashmika mandanna and amitabh bachchan film slow start at box office. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Goodbye Weekend Box Office Collection: विजय देवरकोंड़ा के बाद रश्मिका मंदाना ने भी फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में अपना नया सफर शुरू किया है। उनकी फिल्म बीते हफ्ते ही शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार ऑडियंस को बड़े पर्दे पर साथ में देखने को मिली। रश्मिका, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर इस फैमिली ड्रामा को क्रिटिक्स द्वारा तो खूब वाहावाही मिली, लेकिन साउथ की तरह हिंदी ऑडियंस पर नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस और अभिनय का जादू नहीं चल पाया और वीकेंड तक इस फिल्म ने महज इतने करोड़ कमाए जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

322 करोड़ की बॉक्स ऑफिस हिट देने वाली रश्मिका की गुडबाय ने कमाए महज करोड़

रश्मिका मंदाना को अपने बॉलीवुड में डेब्यू से काफी उम्मीदें थी। फिल्म के प्रमोशन में भी एक्ट्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में नाकामयाब साबित हुई। जहां हर किसी को ये लगा था कि भले ही ये फिल्म वीकडे की वजह से शुक्रवार को कुछ खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन वीकेंड पर ये फिल्म जरुर कमा लेगी। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ और वीकेंड यानी कि रविवार को भी ये फिल्म महज 1.50 करोड़ का बिजेनस कर पाई, जोकि शनिवार से भी कम था।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

अब तक गुडबाय ने वीकेंड पर टोटल की इतनी कमाई

रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन स्टारर गुडबाय ने पहले दिन जहां 1.2 करोड़ कमाए, तो वही दूसरे दिन इस फिल्म ने 1. 59 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन रविवार को इस फिल्म ने महज 1.50 करोड़ की कमाई की और वीकेंड पर इस फिल्म ने अब तक 4. 29 करोड़ की कमाई की है। अमिताभ बच्चन बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में सिर्फ अपनी बहू ऐश्वर्या राय से ही नहीं पिछड़े, बल्कि उनकी फिल्म 'गुडबाय' का कलेक्शन लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन और विक्रम वेधा और ब्रह्मास्त्र के वीकेंड के कलेक्शन से भी कम रहा है। फिल्म की बात करें तो इस फैमिली ड्रामा का निर्देशन विकास बहल ने किया है और फिल्म को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है।

यह भी पढ़ें: Goodbye Day 2 Box Office:ऐश्वर्या राय की पीएस1 से है अमिताभ बच्चन का मुकाबला, वीकेंड पर गुडबाय ढहा सकती है कहर

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna कैमरे के आगे ही उतारने लगी कपड़े, फैंस ने कहा, 'लव यू माई...'