Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Guntur Kaaram Box Office Day 6: बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी 'गुंटूर कारम', छह दिनों में ये जादुई आंकड़ा पार

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 6 साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की तेलुगु फिल्म गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। महज छह दिनों के अंदर ही सिंगल भाषा में रिलीज हुई इस मूवी ने दुनियाभर में तो अपना जलवा बिखेरा ही लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर कैप्टन मिलर और हनु मैन की हालत खस्ता कर दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 18 Jan 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
गुंटूर कारम 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Guntur Kaaram Box Office Day 6 Collection: तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो वह दर्शकों के दिलों को लूटकर ले जाते हैं। 12 जनवरी को पांच फिल्मों के साथ महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' ने टक्कर ली।

इस फिल्म को केवल तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम की टक्कर धनुष की 'कैप्टन मिलर' और वारालक्ष्मी की फिल्म 'हनु मैन' से हुई। गुंटूर कारम ने सिर्फ वर्ल्डवाइड ही नहीं, बल्कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी छह दिनों के अंदर ही इन दोनों ही फिल्मों से डबल बिजनेस कर अपनी छाप छोड़ी।

छह दिनों में 'गुंटूर कारम' का हुआ इतना कलेक्शन

हाई एक्शन मसाला फिल्म 'गुंटूर कारम' में महेश बाबू और श्रीलीला की जोड़ी फैंस का भरपूर दिल जीत रही है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन फिल्म ने एक हफ्ते से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर रही है।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: इन तीन साउथ फिल्मों ने आते ही हिलाया 'सालार' और 'डंकी' का शासन, खाते में बस आए इतने करोड़

हालांकि, गुंटूर कारम की फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट जरूर आई है, लेकिन इसके बावजूद मूवी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इस साल की पहली साउथ फिल्म बनी, जिसने इस मौजिकल आंकड़े को छुआ है।

गुंटूर कारम 6 डेज कलेक्शन- 

गुंटूर कारम वर्ल्डवाइड कलेक्शन 164 करोड़ रुपए 
गुंटूर कारम इंडियन बॉक्स ऑफिस 100.95 करोड़ रुपए 
गुंटूर कारम इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 110.45 करोड़ रुपए 
गुंटूर कारम ओवरसीज कलेक्शन 28 करोड़ रुपए
गुंटूर कारम सिंगल डे कलेक्शन 7 करोड़ रुपए 

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुंटूर कारम ने बुधवार को सिंगल डे पर तेलुगु भाषा में यानी कि छठे दिन पर 7 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। इस मूवी का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 100.95 करोड़ तक पहुंच चुका है।

वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के क्लब से इतनी दूर है गुंटूर कारम

महेश बाबू स्टारर फिल्म 'गुंटूर कारम' जितनी तेज रफ्तार से इंडिया में चल रही है, उससे कई गुना ज्यादा तेजी से इस मूवी की कमाई दुनियाभर में हो रही है। पांचवें दिन गुंटूर कारम ने वर्ल्ड वाइड लगभग 13.92 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया।

इस मूवी ने दुनियाभर में अब तक 164.09 करोड़ तक की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि 'गुंटूर कारम' के आगे धनुष की 'कैप्टन मिलर' अब तक आधा कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। इस फिल्म का कलेक्शन महज 38.56 करोड़ तक का हुआ है।

यह भी पढ़ें: Guntur Kaaram Box Office Day 5: 100 करोड़ से महज इतनी दूर 'गुंटर कारम', 5वें दिन कलेक्शन में भारी उछाल