Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanu Man Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर आई 'हुन मैन' की सुनामी, ओपनिंग डे पर मिली सॉलिड शुरूआत

Hanu Man Day 1 Collection सुपरहीरो फिल्म हुन मैन आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तेजा सज्जा स्टारर इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। पहले ही दिन पर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स सामने आया है। इस बीच हुन मैन के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आंकडे़ सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 12 Jan 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
हनु मैन को मिली शानदार शुरुआत (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanu Man Box Office Collection Day 1: आज का दिन यानी 12 जनवरी सिनेमाघरों के लिए बेहद बिजी रहा है। इस शुक्रवार को 'मैरी क्रिमसम, कैप्टन मिलर, गुंटूर कारम और हुन मैन' जैसी कई फिल्म एक साथ रिलीज हुई हैं। उनमें से सुपरहीरो तेलुगू फिल्म 'हुन मैन' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है।

एक्टर तेजा सज्जा स्टारर 'हुन मैन' को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफतौर पर देखने को मिला है। ऐसे में आइए जानते हैं कि पैन इंडिया फिल्म 'हुन मैन' ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन छाई 'हुन मैन'

एक सुपरहीरो फिल्म के आधार पर 'हुन मैन' ने रिलीज के पहले दिन फैंस के दिलों अपनी खास जगह बना ली है। फिल्म को लेकर सामने आए ट्विटर रिव्यू में देखा गया है कि प्रशंसक इस फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इतना ही नहीं सिनेमाघरों में तेजा सज्जा की 'हुन मैन' को देखने के बाद जयश्री राम के नारे भी लगाए गए हैं। इन सब से अब ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि ओपनिंग डे पर 'हुन मैन' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिलेगी। इस बीच सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक 'हुन मैन' ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स पर सभी भाषाओं में करीब 12 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है।

हालांकि फिल्म के कलेक्शन के ये नंबर्स पूर्वानुमान हैं और इनमें फेरबदल होना तय है। लेकिन इन आंकड़ों से ये जाहिर होता है कि 'हुन मैन' अपने साथ रिलीज हुई अन्य मूवीज को कमाई के मामले में तगड़ी टक्कर देती हुई नजर आ सकती है।

इतनी भाषाओं में रिलीज हुई हनु मैन

दुनियाभर के सिनेमाघरों में आज तेजा सज्जा की हनु मैन कुल 11 भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिनमें मूल भाषा तेलुगू है, जबकि डब वर्जन हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, इंग्लिश, मराठी, कोरियन, जापानी और चाइनीज भाषा मौजूद हैं। 

इसलिए हो रही है 'हुन मैन' की तारीफ

साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशक प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी 'हुन मैन' की सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ की मुख्य वजह फिल्म का वीएफएक्स है। इस मामले में फैंस 'हुन मैन' को प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' से लाख गुना बेहतर मान रहे हैं। इतना ही नहीं जिस तरह से इस फिल्म की कहानी के बुना गया है, वो सुपरहीरो थीम की फिल्म के हिसाब से बेहद कारगार साबित हो रहा है।

ये भी पढ़ें- HanuMan: 'जय श्री राम' के जयकारे से गूंज उठे थिएटर्स, ओपनिंग डे पर ही तेजा सज्जा की 'हनुमान' ने मचाया गदर