Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanu Man Box Office Report Day 29: TBMAUJA की रिलीज से नहीं पड़ा 'हनु मैन' की कमाई पर असर, जानें ताजा कलेक्शन

Hanu Man Box Office Collection Day 29 तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन रिलीज का एक महीना पूरा करने के नजदीक है। इस पूरे महीने में हनु मैन बड़े पर्दे पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है जिसकी वजह से कमाई के मामले में भी ये मूवी असरदार साबित हुई है। इस बीच हनु मैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 10 Feb 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
हनु मैन ने 29वें किया इतना कलेक्शन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanu Man Day 29 Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार तेजा सज्जा की फिल्म हनु मैन ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी खास छाप छोड़ी है। रिलीज का पहला महीना पूरा होने के कगार पर है और हनु मैन अपने शानदार प्रदर्शन से आगे की तरफ बढ़ रही है। कमाई के मामले में इस तेगुलु सुपरहीरो फिल्म ने हर किसी को प्रभावित किया है।

इस बीच हनु मैन के 29वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट आ गई है, जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि शाहिद कपूर की लेटेस्ट फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज का इस साउथ मूवी पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। 

हनु मैन ने 29वें दिन किया इतना कारोबार

9 फरवरी यानी कल शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। ऐसे में ये माना जा रहा था कि शाहिद की इस रोमांटिक फिल्म की रिलीज से कहीं न कहीं हनु मैन की कमाई का गणित बिगडे़गा,

लेकिन फिलहाल जो रिपोर्ट आ रही है, उसके आधार पर ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की हनु मैन ने 29वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 लाख का कारोबार किया।

चूंकि बीते कई दिनों से इस मूवी की कमाई 1 करोड़ से कम रह रही है, उसके आधार पर ये आंकड़ा ठीक-ठाक माना जा रहा है। कम बजट की हनु मैन ने वास्तविकता की पृष्ठभूमि पर कमाल का मुनाफा कमा लिया है।

200 करोड़ से महज इतनी दूर हनु मैन 

कमाई के मामले धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर हनु मैन 200 करोड़ के करीब पहुंचने के करीब है। एक नजर फिल्म की इंडिया में टोटल कमाई की तरफ डाली जाए तो अब तक ये मूवी 29 दिन में नेट 193.45 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

हालांकि आगे की राह इस मवी के काफी कठिन साबित होने वाली है और 200 करोड़ तक पहुंचना एक बड़ी चुनौती है।  

ये भी पढ़ें- Hanuman Box Office Day 27: खत्म हुआ 'हनुमैन' की गाड़ी का पेट्रोल, रिकॉर्डतोड़ बिजनेस के बाद अलविदा की आई बारी?