Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanu Man Box Office Collection Day 5: बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी 'हनु मैन', 5वें दिन कर डाली बंपर कमाई

HanuMan Box Office Day 5 शु्क्रवार को रिलीज हुई फिल्म हनु मैन सिनेमाघरों में छाई हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से कमाई के मामले में हनु मैन हर रोज गर्दा उड़ा रही है। इस बीच हनु मैन के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 16 Jan 2024 11:35 PM (IST)
Hero Image
हनु मैन की शानदार कमाई जारी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanu Man Box Office Collection Day 5: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हनु मैन' मौजूदा समय में सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। सुपरहीरो जॉनर की इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है।

प्रशांत सज्जा स्टारर 'हनु मैन' को ऑडियंस की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रियाए मिल रही हैं, जिसकी वजह से इस मूवी की कमाई हर रोज बढ़ रही है। इस बीच 'हनु मैन' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

5वें दिन 'हनु मैन' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी

12 जनवरी को 'हनु मैन' को बडे़ पर्दे पर रिलीज किया गया है। शानदार ओपनिंग हासिल करने वाली सुपरहीरो फिल्म 'हनु मैन' की बेहतरीन कमाई का सिलसिला रिलीज के 5 दिन बाद भी जारी है। इससे ये साफ अंदाजा लगाजा सकता है कि ये फिल्म मौजूदा समय में फैंस की फेवरेट बनी हुई है।

इस बीच सैकनिल्क की तरफ से'हनु मैन' के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमानित आंकड़े जारी किए गए हैं। इसके आधार पर 'हनु मैन' ने मंगलवार को करीब 12.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े सभी 11 भाषाओं के हैं।

हालांकि तेजा सज्जा की 'हनु मैन' का ये कलेक्शन पूर्वानुमान है, वास्तविक आंकड़े अभी आना बाकी हैं। 5वें दिन के कलेक्शन से 'हनु मैन' के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है।

'हनु मैन' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट

    दिन        कलेक्शन
  पहला        8.5 करोड़
  दूसरा       12.24 करोड़
  तीसरा       15.2 करोड़
  चौथा       16  करोड़
  पांचवा       12.75 करोड़
   कुल     68.60 करोड़

तेजा सज्जा की 'हनु मैन' की टोटल कमाई हुई इतनी

बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए 'हनु मैन' की कमाई में तेजी से उछाल देखा जा रहा है। रिलीज के 4 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली 'हनु मैन' ने 5वें दिन टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी बढ़ोत्तरी हासिल कर ली है, जिसके चलते अब इस मूवी की कुल नेट कमाई 68 करोड़ से ज्यादा हो गई है।

ये भी पढ़ें- Hanu Man Worldwide Collection: दुनियाभर में लहराया 'हनु मैन' का परमच, 4 दिन में छुआ कमाई का ये जादुई आंकड़ा