Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HanuMan Box Office Day 12: बॉक्स ऑफिस पर जारी 'हनुमैन' का कहर, मंगलवार को कमाए करोड़ों, पहुंची नए रिकॉर्ड के करीब

HanuMan Box Office Collection Day 12 हनुमैन रिलीज के बाद से थिएटर्स में जड़े जमाने की कोशिश कर रही है और लगातार चुपचाप अपना बिजनेस करती जा रही है। फिल्म अपने शानदार वीएफएक्स के लिए सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है। यही वजह है कि बिना प्रमोशन हनुमैन बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है। मंगलवार को भी बिजनेस ठीक- ठाक रहा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jan 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर जारी 'हनुमैन' का कहर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Box Office Collection Day 12: तेजा सज्जी की फिल्म 'हनुमैन' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कहर जारी है। अब मंगलवार को भी 'हनुमैन' ने करोड़ों में बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म अब एक नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ चली है।

'हनुमैन' रिलीज के बाद से थिएटर्स में जड़े जमाने की कोशिश कर रही है और लगातार चुपचाप अपना बिजनेस करती जा रही है।

यह भी पढ़ें- HanuMan Worldwide Box Office Day 6: बॉक्स ऑफिस पर चली हनुमान जी की गदा, 150 करोड़ क्लब की ओर दौड़ी फिल्म

बिना प्रमोशन मिली चर्चा

'हनुमैन' कम बजट में बनी तेलुगु फिल्म है, जिसे हिंदी बेल्ट में भी पसंद किया जा रहा है। फिल्म अपने शानदार वीएफएक्स के लिए सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है। यही वजह है कि बिना प्रमोशन 'हनुमैन' बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है।

वीकेंड पर बढ़ता बिजनेस

'हनुमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत 8 करोड़ के साथ की थी। इसके बाद से फिल्म का बिजनेस लगातार बढ़ रहा है। खासकर वीकेंड पर 'हनुमैन' नोट छाप रही है। फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो रविवार को 'हनुमैन' ने 17.6 करोड़ कमाए। फिल्म ने दूसरे मंडे टेस्ट में भी ठीक- ठाक बिजनेस किया।

12 दिनों में किया कितना बिजनेस

सोमवार को 'हनुमैन' ने 6.95 करोड़ कमाए। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को भी फिल्म ने कलेक्शन में ज्यादा गिरावट नहीं आने दी। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 23 जनवरी को देशभर में 4.65 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 12 दिनों में 'हनुमैन' ने 143.65 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म 150 करोड़ कमाकर एक नया रिकॉर्ड बनाने की राह पर चल रही है।  

यह भी पढ़ें- HanuMan: 'हनुमैन' देख इम्प्रेस हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, तेजा सज्जा से की मुलाकत, बांधे तारीफों के पुल

सेकेंड पार्ट का एलान

'हनुमैन' का डायरेक्शन प्रशांत वर्मा ने किया है। हाल ही में उन्होंने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर फिल्म के सेकेंड पार्ट की घोषणा की। 'हनुमैन'  की अगली कड़ी का नाम 'जय हनुमान' होगा।