Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HanuMan Box Office 17: 'फाइटर' के लिए 'हनु मैन' की गदा को हिलाना बेहद मुश्किल, संडे को खाते में आए इतने करोड़

Hanuman Box Office Collection Day 17 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर की दस्तक से कई बड़ी फिल्मों का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर डगमगा गया। हालांकि इस बीच भी तेलुगु फिल्म हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। हनु मैन ने सिर्फ रीजनल भाषा में ही नहीं बल्कि रिलीज के 17वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 08:01 AM (IST)
Hero Image
फाइटर के सामने हनुमैन ने संडे को कर ली इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Box Office 17 Collection: तेज्जा सज्जा और वारालक्ष्मी स्टारर 'हनु मैन' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। 12 जनवरी को तेलुगु भाषा में बनी इस मूवी की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर 'गुंटूर कारम' और 'कैप्टन मिलर' जैसी बड़ी-बड़ी फिल्मों से हुई थी।

हालांकि, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के सिनेमाघरों में आने के बाद जहां महेश बाबू और धनुष की मूवी का दम निकल गया, तो वहीं दूसरी तरफ 'हनु मैन' को बॉक्स ऑफिस पर टस से मस करना अब सिद्धार्थ आनंद की मूवी के लिए भी बेहद ही मुश्किल हो रहा है।

फाइटर की मौजूदगी में ही हनु मैन ने हिंदी भाषा में रविवार को जमकर नोट छापे। सभी भाषाओं में फिल्म ने कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं आंकड़े-

फाइटर की मौजूदगी में हिंदी भाषा में इतने कमा गई हनु मैन

तेज्जा सज्जा की फिल्म 'हनु मैन' की कहानी दर्शकों को बेहद भा रही है, यही वजह है कि रिलीज के 17वें दिन भी जहां गुंटूर कारम और कैप्टन मिलर जैसी फिल्मों का दम निकल गया, तो वहीं बड़े स्टारकास्ट की मूवी 'फाइटर' के सामने भी ये तेलुगु फिल्म हार मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'फाइटर' की आंधी में भी 'हनु मैन' ने दिखाया दम, महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' की हुई ये हालत

हनु मैन ने रिलीज के 16वें दिन 1.53 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं 17वें दिन हिंदी भाषा में फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 17वें दिन यानी कि रविवार को सिंगल डे पर इस मूवी ने हिंदी में लगभग 1.54 करोड़ के आसपास बिजनेस किया। हिंदी भाषा में फिल्म का टोटल कलेक्शन 43.34 करोड़ तक पहुंच चुका है।

हनुमैन की रिलीज के 17वें दिन की कमाई-

इंडिया नेट कलेक्शन  172.85 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  191.35 करोड़ रुपए
हिंदी नेट कलेक्शन 43.34 करोड़ रुपए/ 1.54करोड़ रुपए
वर्ल्डवाइड कलेक्शन  244.35 करोड़ रुपए

तेलुगु भाषा कलेक्शन  126.32 करोड़ / 6.31 करोड़ रुपए

200 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है 'हनु मैन'

हिंदी भाषा के अलावा तेलुगु में भी हनु मैन जमकर बिजनेस कर रही है। इस फिल्म की सिंगल डे पर सिर्फ तेलुगु भाषा में लगभग 6.31 करोड़ की कमाई हुई। इसके अलावा तमिल में 'हनु मैन' ने पांच लाख, मलयालम में 1 लाख और कन्नड़ में 1 लाख का बिजनेस किया है।

इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 17 दिनों में 172.85 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इसके अलावा वर्ल्ड वाइड हनु मैन की कमाई 244.35 करोड़ तक पहुंची है।

यह भी पढ़ें: HanuMan Collection Day 15: पटरी पर लौटा 'हनु मैन' का कलेक्शन, शुक्रवार की कमाई में बंपर उछाल