Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuman Box Office Day 27: खत्म हुआ 'हनुमैन' की गाड़ी का पेट्रोल, रिकॉर्डतोड़ बिजनेस के बाद अलविदा की आई बारी?

Hanuman Box Office Collection Day 27 हनुमैन एक तेलुगु फिल्म है जिसे पूरे भारत में पसंद किया गया। फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ के साथ शुरुआत की थी और पहले हफ्ते में ही 90 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया। वहीं दूसरे हफ्ते में हनुमैन की कमाई में थोड़ी गिरावट आई फिर भी फिल्म ने 60 से ज्यादा कमा लिए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Feb 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
खत्म हुआ 'हनुमैन' की गाड़ी का पेट्रोल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Box Office Collection Day 27: 'हनुमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे। इस फिल्म ने आते ही बिजनेस बढ़ाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कम बजट में बनी 'हनुमैन' की चर्चा पूरे देश में होने लगी।

रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के बाद फिल्म अब शायद बॉक्स ऑफिस पर अलविदा कहने की तैयार कर रही है, क्योंकि पहली बार फिल्म की कमाई करोड़ से गिरकर लाख में पहुंची है।

यह भी पढ़ें- HanuMan Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस छोड़ने को तैयार नहीं 'हनुमैन', ये नया रिकॉर्ड कायम करने के लिए बेकरार

बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे

'हनुमैन' एक तेलुगु फिल्म है, जिसे पूरे भारत में पसंद किया गया। फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ के साथ शुरुआत की थी और पहले हफ्ते में ही 90 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया। वहीं, दूसरे हफ्ते में 'हनुमैन' की कमाई में थोड़ी गिरावट आई फिर भी फिल्म ने 60 से ज्यादा कमा लिए।

200 करोड़ क्लब में होगी शामिल

'हनुमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कहीं ज्यादा बिजनेस किया। फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बड़ा एक्टर शामिल नहीं था, फिर भी 'हनुमैन' ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। वहीं, अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है।

27 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

'हनुमैन' के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो सोमवार यानी 5 फरवरी को फिल्म ने 1.28 करोड़ और मंगलवार को 1.20 करोड़ का बिजनेस किया। बुधवार के बिजनेस की ओर बढ़ें, तो Sacnilk की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'हनुमैन' ने लगभग 90 लाख कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 27 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 'हनुमैन' ने 192.03 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- HanuMan Box Office Day 3: 'हनुमैन' बनी 2024 की पहली हिट, 3 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई, KGF और कांतारा छूटे पीछे

'हनुमैन' की स्टार कास्ट

'हनुमैन' में लीड रोल तेजा सच्चा ने निभाया है। उनके अलावा फिल्म में वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया है। वहीं, प्राइमशो एंटरटेनमेंट, 'हनुमैन' के प्रोड्यूसर है।