Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

HanuMan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर छाया 'हनु मैन', 100 करोड़ से सिर्फ इतनी दूर है फिल्म

HanuMan Box Office Collection Day 8 तेजा सज्जा स्टारर फिल्म हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सुपरहीरो फिल्म का महेश बाबू और धनुष की फिल्मों के साथ हुआ। मगर इसका असर फिल्म की कमाई पर जरा भी नहीं पड़ा। एक हफ्ते बावजूद फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jan 2024 08:32 AM (IST)
Hero Image
आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर हनु मैन का जलवा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Box Office Day 8 Collection: प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेलुगु फिल्म 'हनु मैन' की टक्कर साउथ के बड़े-बड़े धुरंधरों के साथ हुई, लेकिन फिर भी कोई तेजा सज्जा (Teja Sajja) का बाल भी बांका नहीं कर पाया। फिल्म जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तब से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 

सुपरहीरो बेस्ड एक्शन थ्रिलर 'हनु मैन' 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। के निरंजन रेड्डी निर्मित फिल्म ने एक शानदार शुरुआत करके पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धाक जमा ली थी। अब फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

हनु मैन के लिए कैसा रहा दूसरा शुक्रवार?

पिछले शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज होने वाली 'हनु मैन' ने 8 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने पहले से ज्यादा दूसरे शुक्रवार को कमाई की। सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, दूसरे शुक्रवार यानी आठवें दिन फिल्म की कमाई 9 करोड़ रही। हालांकि, एग्जेक्ट कलेक्शन इससे ज्यादा या कम भी हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Hanu Man Box Office Report: हफ्ते पर 'हनु मैन' ने किया बॉक्स ऑफिस पर राज, 7वें दिन छापे इतने नोट

महेश बाबू और धनुष को पछाड़ा

'हनु मैन', महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' और धनुष की 'कैप्टन मिलर' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, आठ दिनों के अंदर जहां इन दोनों फिल्म का हाल बेहाल हो गया, वहीं 'हनु मैन' अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आठवें दिन 'गुंटूर कारम' ने 3 करोड़ कमाए, जबकि धनुष की 'कैप्टन मिलर' ने 1 करोड़ का कारोबार किया है। 

'हनु मैन' का पूरे हफ्ते का कलेक्शन

यूं तो दुनियाभर में 'हनु मैन' 12 जनवरी को रिलीज हुई थी, लेकिन एक दिन पहले साउथ में कुछ जगहों पर इसका प्री-रिलीज इवेंट भी हुआ था, जिसमें फिल्म ने करीब 4 करोड़ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छाप डाले थे। सैकनिल्क के मुताबिक, अभी तक फिल्म ने टोटल 98 करोड़ का कारोबार किया है। देखिए फिल्म का ग्राफ इन एक हफ्तों में कैसा रहा है। 

  • प्री-रिलीज (11 जनवरी)- 4.15 करोड़
  • पहला दिन- 8.05 करोड़
  • दूसरा दिन- 12.45 करोड़
  • तीसरा दिन- 16 करोड़
  • चौथा दिन- 15.2 करोड़
  • पांचवां दिन- 13.11 करोड़
  • छठा दिन- 11.34 करोड़
  • सातवां दिन- 9.5 करोड़
  • आठवां दिन- 9 करोड़

लाइफटाइम कलेक्शन- 98.80 करोड़

यह भी पढ़ें- HanuMan: 'हनुमैन' देख इम्प्रेस हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, तेजा सज्जा से की मुलाकत, बांधे तारीफों के पुल