Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuman Box Office Day 19: 'हनु मैन' ने मंगलवार को मारी लंबी छलांग, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दमदार कारोबार

Hanuman Box Office Day 19 फाइटर की रिलीज के बाद जहां बड़ी-बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया तो वहीं तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी स्टारर हनु मैन इस फिल्म के आने से बिल्कुल भी नहीं घबराई। रिलीज के 19वें दिन भी हनु मैन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। हिंदी भाषा में फिल्म ने एक लंबी छलांग मारी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 31 Jan 2024 10:03 AM (IST)
Hero Image
Box Office पर हनु मैन ने 19वें दिन किया दमदार कारोबार / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Box Office Day 19 Collection: हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही शानदार बिजनेस कर रही है। तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं, लेकिन इसे थिएटर में भर-भरकर ऑडियंस मिल रही है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के आगे जहां बड़ी-बड़ी फिल्में अपना दम तोड़ चुकी हैं, तो वहीं हनु मैन रिलीज के इतने दिनों बाद भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर डटकर खड़ी हुई है।

सोमवार के बाद मंगलवार को भी बॉक्स ऑफिस पर हनु मैन का दिन काफी शुभ रहा है। तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी इस मूवी ने काफी अच्छी कमाई की है।

हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को की इतनी कमाई

एक तरफ जहां फाइटर की वर्किंग डेज में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगातार गिर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ 'हनु मैन' ने बड़ी ही मजबूती के साथ अपने कदम टिकाए हुए हैं। पैन इंडिया रिलीज फिल्म हनु मैन की सोमवार को कमाई में जहां थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी, तो वहीं मंगलवार को तेज्जा सज्जा की इस मूवी ने खुद को संभाल लिया।

यह भी पढ़ें: Hanuman Box Office Day 18 Collection: फाइटर के आगे 'हनु मैन' ने दिखाया रौब, 200 करोड़ क्लब से इतनी सी है दूरी

19वें दिन हिंदी भाषा में 'हनु मैन' की कमाई में बढ़ोतरी भी हुई। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 19वें दिन 'हनु मैन' ने हिंदी भाषा में लगभग 51 लाख के आसपास का बिजनेस किया। इसके अलावा रिलीज के 19वें दिन तेलुगु में इस मूवी ने 1.61 करोड़ के आसपास कमाए। तमिल में मूवी का कलेक्शन 1 लाख, मलयालम में 1 लाख और कन्नड़ में 2 लाख का हुआ।

हनु मैन 19 डेज डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन- 

इंडिया नेट कलेक्शन 176.87 करोड़ रुपए
इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 205.8 करोड़ रुपए
हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन 44.51 करोड़/ 51 लाख- मंगलवार कमाई
तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन 128.96 करोड़ रुपए/ 1.61 करोड़-मंगलवार कमाई
तमिल भाषा कलेक्शन  1.53 करोड़ रुपए
कन्नड़ भाषा कलेक्शन 1.56 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतना पहुंचा 'हनु मैन' का कारोबार

हनु मैन तेलुगु भाषा में बनी फिल्म है, जिसे हिन्दी ऑडियंस से भी बेहद प्यार मिल रहा है। इस मूवी ने हिंदी डब में लगभग 44.51 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर लिया है। इसके अलावा तमिल में फिल्म का टोटल कलेक्शन 1.53 करोड़ का हुआ है।

इन दोनों भाषाओं के अलावा तेलुगु में 'हनु मैन' ने सफलता के झंडे गाड़े और मूवी ने 19 दिनों में 128.96 करोड़ का कारोबार किया। अगर 'हनु मैन' इसी रफ्तार से आगे बढ़ता रहा, तो जल्द ही ये मूवी इंडिया में 200 करोड़ कमा लेगी।

यह भी पढ़ें: HanuMan Worldwide Collection Day 17: पहले से मजबूत हुआ 'हनु मैन' का बिजनेस, संडे की कमाई में काटा गदर