Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuman Box Office Day 20: फाइटर के आगे झुकने को तैयार नहीं 'हनु मैन', बुधवार को छापे इतने करोड़ रुपए

Hanuman Box Office Day 20 Collection तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी की फिल्म हनु मैन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फाइटर के आगे ये तेलुगु फिल्म किसी भी हाल में झुकने को तैयार नहीं है। एक तरफ जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हर दिन फाइटर की हालत बिगड़ रही है तो वहीं रिलीज के 20वें दिन भी फाइटर इंडिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 01 Feb 2024 10:31 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर 20वें दिन भी बरकरार है 'हनु मैन' का जलवा/ फोटो- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Box Office Day 20: साल 2023 जहां बॉलीवुड फिल्मों के नाम रहा, तो वहीं 2024 में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों की धाक देने को मिल रही है। 'गुंटूर कारम' और 'कैप्टन मिलर' का सफर बॉक्स ऑफिस पर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन तेजा सज्जा की फिल्म 'हनु मैन' बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड जहां तहलका मचाया हुआ है, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' के आगे भी झुकने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। रिलीज के 20वें दिन हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की है।

20वें दिन हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी की इस तेलुगु फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब भा रही है। फिल्म के थिएटर में रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स इसके सेकंड पार्ट की घोषणा भी कर चुके हैं। 'हनु मैन' को पैन इंडिया रिलीज किया गया। हिंदी भाषा में कमाई के मामले में हनु मैन ऋतिक रोशन की फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है।

यह भी पढ़ें: Hanuman Box Office Day 19: 'हनु मैन' ने मंगलवार को मारी लंबी छलांग, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दमदार कारोबार

मंगलवार को हनु मैन ने जहां हिंदी में 51 लाख के आसपास का कलेक्शन किया था, तो वहीं बुधवार को मूवी का थोड़ा कलेक्शन बढ़ा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को इस फिल्म ने 61 लाख के आसपास हिंदी भाषा में कलेक्शन किया है, तो वहीं तेलुगु में फिल्म की कमाई 1.34 करोड़ के आसपास हुई है।

हनु मैन 20 डेज कलेक्शन 

  • इंडिया नेट कलेक्शन- 178.8 करोड़ रुपए
  • इंडिया ग्रॉस कलेक्शन-  208.35 करोड़ रुपए
  • हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन -  45.11 करोड़ रुपए/ 61 लाख
  • तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन- 130.25 करोड़ रुपए/ 1.34 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतनी पहुंची हनु मैन की कमाई

हनु मैन ने हिंदी भाषा में 20 दिनों में टोटल 45.11 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसके अलावा तेलुगु में फिल्म का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है और मूवी ने अब तक 130.25 करोड़ की कमाई कर ली है। मलयालम-कन्नड़ और तमिल में भी फिल्म की ठीक-ठाक कमाई हुई है।

हनु मैन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 20 दिनों में लगभग 178.8 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। प्रसंत वर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस वीकेंड तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यह भी पढ़ें: HanuMan Box Office 17: 'फाइटर' के लिए 'हनु मैन' की गदा को हिलाना बेहद मुश्किल, संडे को खाते में आए इतने करोड़