Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuman Box Office Day 21: फाइटर भी नहीं कर पा रही हनु मैन का खेल खत्म, 21 दिनों में हुआ इतने करोड़ का बिजनेस

Hanuman Box Office Day 21 Collection हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी धाक जमाई है जिसे फाइटर भी अपनी जगह से नहीं हिला पा रहा है। रिलीज के 21वें दिन भी ये फिल्म करोड़ों का कारोबार कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही हनु मैन 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म ने हिंदी और तेलुगु में 21वें दिन कितना कारोबार किया देखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Feb 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
हनु मैन ने 21 दिनों में की टोटल इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hanuman Box Office Day 21 Collection: तेलुगु फिल्म 'हनु मैन' की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' के आगे हनु मैन ने बड़ी मजबूती के साथ अपने कदम टिकाए हुए हैं।

एक तरफ जहां फाइटर की वर्किंग डेज पर कमाई लगातार घट रही है, तो वहीं तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी स्टारर फिल्म 'हनु मैन' रिलीज के इतने दिनों बाद भी तेलुगु भाषा में जहां करोड़ों का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ हिंदी में भी फिल्म ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। चलिए जानते हैं कि 21 दिनों में हनु मैन ने किस भाषा में कितनी कमाई की है-

21 दिनों बाद भी करोड़ों में नोट छाप रही है 'हनु मैन'

हनु मैन तेलुगु भाषा की फिल्म है, जिसे मेकर्स ने ओरिजिनल लैंग्वेज के अलावा हिंदी-तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया है। हनु मैन को सबसे ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स हिंदी और तेलुगु भाषा में मिल रहा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी भाषा में फिल्म रिलीज के 21वें दिन भी ठीकठाक बिजनेस कर रही है।

यह भी पढ़ें: Hanuman Box Office Day 20: फाइटर के आगे झुकने को तैयार नहीं 'हनु मैन', बुधवार को छापे इतने करोड़ रुपए

इस फिल्म ने गुरूवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां हिंदी भाषा में लगभग 41 लाख रुपए का कारोबार किया, तो वहीं तेलुगु भाषा में फिल्म रिलीज के इतने दिनों बाद भी करोड़ों में खेल रही है। रिपोर्ट्स अनुसार हनु मैन ने रिलीज के 21वें दिन तेलुगु में 1.25 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। तमिल-मलयालम और कन्नड़ भाषा में 'हनु मैन' हर दिन 1 से 2 लाख की कमाई कर रही है।

वीकेंड पर 'हनु मैन' छू सकती है 20 करोड़

हनु मैन ने हिंदी भाषा में अब तक 45.48 करोड़, तमिल में 1.57 करोड़, तेलुगु में 131.52 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। ग्रॉस कलेक्शन के मामले में तो हनु मैन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, लेकिन नेट कमाई के मामले में अब भी इस फिल्म को इस क्लब में शामिल होने के लिए 20 करोड़ रुपए का कारोबार करना जरूरी है।

इस फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई 180 करोड़ की कर ली है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' की रिलीज के बाद हर किसी को यही लगा था कि 'हनु मैन' का दम टूट जाएगा, लेकिन ऐसा होती नहीं दिख रहा। फाइटर के लिए हनु मैन को बॉक्स ऑफिस से हटाना बेहद ही मुश्किल लग रहा है।

यह भी पढ़ें: HanuMan Box Office Day 14: फाइटर भी नहीं हिला पाया 'हनु मैन' का सिंहासन, गुरुवार को ताबड़तोड़ हुई कमाई